Shravani Episode 200: रोहन बना श्रवणी और शिवांश के बीच का दरार

Shravani Full Episode 200: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Episode 200: रोहन बना श्रवणी और शिवांश के बीच का दरार 38163

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि रोहन श्रवणी के जन्मदिन पर ढेर सारे तोहफे भेजता है और उसकी मनपसंद चीजों को उसके कमरे में रखता है। स्वीटी की योजना है, कि रोहन को शिवांश के सामने ऐसा दिखना है, कि श्रवणी रोहन को प्यार करती है। रोहन द्वारा भेजे गए गिफ्ट को पाकर श्रवणी खुश हो जाती है और उसे लगता है, कि ये सारे गिफ्ट शिवांश ने उसे दिए है। जल्दी ही घर पर श्रवणी के कॉलेज के दोस्त आते हैं और स्वीटी की चाल मुताबिक, वह सभी से मास्क वाला थीम पार्टी आयोजित करवाती है। सभी लोग मुहपर मास्क पहनकर डांस करने लगते हैं और स्वीटी शिवांश की जगह पर रोहन को खड़ा कर देती है। रोहन और श्रवणी को बाहों में बाहें डालकर नाचता देख अम्मा भड़क जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, श्रवणी रोहन द्वारा दिए गए साड़ी को पहनकर आती है और शिवांश से कहती है, कि यह साड़ी वह हमेशा अपने पास रखेगी। जबकि दूसरी ओर चंद्रा और स्वीटी मिलकर शिवांश को जलाने के योजना पर पूरा काम कर रहे हैं। कमरे में शिवांश श्रवणी को बताता है, कि उसने साड़ी दिया ही नहीं है, जिसके बाद वे दोनों इस बात से परेशान है, कि यह तोहफा आखिर है किसका है? शिवांश अंदाजा लगाता है, कि बचपन की यादों को समेटने वाला शख्स बचपन का दोस्त हो सकता है, जैसे कि रोहन।

क्या स्वीटी की चाल होगी सफल? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।