मैत्री में सारांश ने किया यह बड़ा खुलासा, जानने के लिए पढ़ें

Maitree Spoiler: ज़ी टीवी के सीरियल मैत्री में सारांश ने अपने बड़े खुलासे ने किया सबको हैरान, पढ़े
मैत्री में सारांश ने किया यह बड़ा खुलासा, जानने के लिए पढ़ें 1643

Maitree Spoiler: ज़ी टीवी पर आने वाली सैमसंग प्रोडक्शन की सीरियल मैत्री में मैत्री (श्रेनु पारिख) और सारांश (जान खान) की शादी की तैयारियां जोरों पर है। जबकि सारांश के ड्रग रैकेट पर पुलिस छापा मार देती है जिससे सारांश की परेशानियाँ बढ़ जाती हैं। वहीं आशीष (नमिश तनेजा) इस मामले को देखता है जिससे सारांश की परेशानियाँ और बढ़ जाती हैं।

वहीं दूसरी तरफ, सारांश के अजीब व्यवहार से मैत्री परेशान हो जाती है। और वह अपने पिता से शादी को रोकने की बात करती है।

जबकि, सारांश के अच्छे व्यवहार ने मैत्री परिवार को दुविधा में डाल दिया है। कहीं आने वाले एपिसोड में वह रात को चोरी छिपे मैत्री के घर जाता है और अपने प्यार का इजहार करता है। जिससे मैत्री फिदा हो जाती है।

हल्दी के दिन, सारांश फिर से अजीब व्यवहार करेगा जब मैं शादी के बाद मैत्री के साथ लंदन जाने की बात करता है। इस बात से उसकी मां, आशीष और नंदिनी के साथ बाकी सब भी हैरान रह जाते हैं।

अब देखना यह है दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है?

ऐसे ही दिलचस्प अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।