Anupama शो को नजर न लगें इसलिए Rupali Ganguly ने की ये हरकत, देखें सबूत

Anupama 1000 Episode: रूपाली गांगुली की नई खबर पढ़िए।
शो को नजर न लगें इसलिए Anupama फेम Rupali Ganguly ने की ये हरकत, देखें सबूत 24302

Anupama 1000 Episode: स्टारप्लस का लोकप्रिय शो अनुपमा काफी ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और इसे दर्शकों से लगातार सराहना और प्रशंसाए मिल रही है। आपको बता दें, शो ने अब 1000 एपिसोड का बेहतरीन सफर पुरा कर लिया है और राजन शाही के सभी कलाकारों में खुशी का माहौल है। गौरतलब हैं, कि शो में अनुपमा (Anupama) का किरदार प्रतिभाशाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और उनके पति के किरदार में गौरव खन्ना निभा रहे हैं। शो ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अब 1000 एपिसोड पुरे होने पर सितारों ने अपनी खुशी जाहिर की है।

रूपाली गांगुली और अनुज ने मनोरंजन न्यूज़ के साथ एक विशेष बातचीत की और शो से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारियो को साझा किया। अनुपमा उर्फ रूपाली से पुछा गया कि, शो में अब तक का सफर कैसा रहा? जिसपर गौरव ने जवाब देते हुए कहां कि, “सुहाना सफर था हैं ना? जिसपर रूपाली ने प्रतिक्रिया देते हुए थू, थू, थू किया। डीवा ने बताया कि उनके शो को किसी की नजर न लगें, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।