यह रिश्ता क्या कहलाता है में रूही ने अपने सपने में अभिमन्यु को अपने पिता के रूप में देखा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: सीरियल में रूही ने अभिमन्यु को सपने में पिता के रूप में देखा
यह रिश्ता क्या कहलाता है में रूही ने अपने सपने में अभिमन्यु को अपने पिता के रूप में देखा 1770

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा दोनों अपनी-अपनी परेशानियों से जूझते हुए दिखते हैं। और सालों बाद दोनों एक दूसरे से मिलते हैं, जिस वजह से अभिमन्यु बहुत भावुक हो जाता है। लेकिन अभिमन्यु खुद को संभालने की काफी कोशिश करते हैं।

इस मोड़ पर, सीरियल में आगे यह देखने मिलेगा की रूही मानसिक रूप से काफी परेशान दिखेगी जब उसको पता चलता है कि अभिमन्यु उसका असली पिता नहीं है। जैसा कि आप जानते हैं, बच्चों ने रूही को अभिमन्यु के साथ खेल खेलने को लेकर काफी चिढ़या, क्योंकि अभिमन्यु उसका असली पिता नहीं है। वही अक्षरा को उदयपुर आने के लिए मैंने काफी दबाव देती है। अपने परिवार के बारे में अस्पष्ट होने की वजह से अबीर के स्कूल में अक्षरा को काफी फटकार लगाई गई।

वही बिरला हाउस में, हम देखेंगे कि रूही काफी उदास हो जाती है और अभिमन्यु से यह पूछती है कि वह उसका पता क्यों नहीं बन सकता है। यह देखना जरूरी है कि क्या रूही के इस सवाल से अभिमन्यु यह सोचेगा की का उस आरोही से शादी कर लेनी चाहिए ।

अब यह देखना दिलचस्प है कि क्या रूही के सवालों के दबाव में अभिमन्यु और आरोही शादी कर लेंगे?

ऐसी ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।