पंड्या स्टोर में रिशिता ने छुटकी को वापस पाने के लिए उठाया जोखिम भरा कदम

Pandya Store Spoiler: पांडे स्टोर में हम देखेंगे कि कैसे छुटकी को वापस पाने के लिए रिशिता ने जोखिम भरा कदम उठाया।
पांडे स्टोर में रिशिता ने छुटकी को वापस पाने के लिए उठाया जोखिम भरा कदम 1784

Pandya Store Spoiler: स्फीयर ऑडिशन से बनी स्टार प्लस के सीरियल पांडे स्टोर में काफी ड्रामा देखने मिला जब श्वेता पांडेश्वर वापस आती है। श्वेता परिवार को बताती है कि छुटकी बहुत बीमार है और इलाज के लिए 50 लाख रुपए की जरूरत है। अगर पांडे परिवार इतने पैसे इकट्ठे कर लेता है तो वह छुटकी को वापस रिशिता को लौटा देगी।

वहीं दूसरी तरफ श्वेता छुटकी को पास के एक मंदिर में छुपने के लिए कहती है। जबकि उसकी हालत बहुत खराब होती जाति है और पांडे परिवार का एक बच्चा उसे बचा लेता है। बच्चे उसे घर लाने की सोचते हैं क्योंकि वह सुमन की पसंदीदा बाल कलाकार है। जबकि उस बच्चे को बिल्कुल भी मालूम नहीं होता है कि वह अपने ही बहन को घर ला रहा है।

इसी बीच, श्वेता पांडे हाउस से भागने में कामयाब हो जाती है लेकिन वह उन्हे फोन करती है और बोलती है की चुटकी को लौटाने के लिए उन्हें पैसे देने पड़ेंगे।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रिशिता छुटकी को बचाने के लिए कृष मदद मांगेगी। लेकिन वहाँ से भी उस निराश ही हाथ लगेगी और कृष पैसे जमा करने में कामयाब नहीं हो पाएगा। इससे निराश होकर वह पांडे हाउस बेचने का फैसला लेगी। वह पांडे हाउस को एक करोड़ में बेच कर छुटकी को बचाने की कोशिश करती नजर आएगी।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।