Rab se Hai Dua: हैदर, हिना के साथ जेल में पहुंचा रूहान

Rab se Hai Dua: पढ़िए, रब से है दुआ का स्पॉइलर।
Rab se Hai Dua: हैदर, हिना के साथ जेल में पहुंचा रूहान 26406

Rab se Hai Dua: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक रब से है दुआ में एक दिलचस्प मोड़ आया हैं, जहां हैदर, हिना और रूहान जेल में है। पिछले एपिसोड में जैसा आप सभी ने देखा, रूहान की मां रूहान को बताती हैं, कि दुआ ने झूठे आरोपों के साथ हैदर और हिना को गिरफ्तार करवा दिया है। इस बात को सुनते ही रूहान का खून खौल उठता है और वह दुआ पर बंदूक तानकर गोली चला देता हैं, जिससे सभी दंग रह जाते है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि जेल में हैदर बंद रहता है और पुलिस द्वारा हिना को डराया धमकाया जाता है। पुलिस वाली हैदर को कहती हैं, कि बहु के साथ मारपीट के चलते इसपर बहुत बड़ा मुक़दमा दर्ज होगा और वह बहुत लंबे समय के लिए जेल में रहेगी। जल्दी ही, जेल में रूहान की एंट्री होती है। हालांकि, उसके हाथों में हथकड़ियां लगी रहती हैं, जिसे देखकर हिना और हैदर घबरा जाते है। हैदर रूहान से हथकड़ी की वजह पूछता है।

हे भगवान! क्या रूहान हैदर को पुरी सच्चाई बताएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।