पुष्पा इम्पॉसिबल लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: कोटक ने पुष्पा के खिलाफ राशि की घटना का इस्तेमाल करने की साजिश रची

6 सितंबर को प्रसारित होने वाले पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में, एक प्रमुख नाटक होगा जब कोटक पुष्पा के खिलाफ राशि की घटना का उपयोग करने की साजिश रचता है।
पुष्पा इम्पॉसिबल लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: कोटक ने पुष्पा के खिलाफ राशि की घटना का इस्तेमाल करने की साजिश रची 51660

सोनी सब का लोकप्रिय शो, पुष्पा इम्पॉसिबल, हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित, एक संबंधित कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। शो में करुण पांडे वैद्य मुख्य भूमिका में हैं। 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, राशी के ओवरडोज़ का पुष्पा (करुण पांडे वैद्य) के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है और यह हसमुख के कारण हुआ है। पुष्पा अपनी रिवर्स साइकोलॉजी ट्रिक से शुरुआती दिक्कतों के बाद आशावरी को स्कूल में बसने में मदद करती है। हसमुख पुष्पा और बापोद्रा को नाराज करने में कामयाब हो जाता है।

पुष्पा स्कूल में अपनी नई भूमिका में व्यस्त हो जाती है। साथ ही वह अपने लिए राशि के इस कदम को लेकर चिंतित है. पुष्पा को यह भी आश्चर्य हुआ कि हसमुख ने स्कूल का दौरा क्यों किया और कोटक से क्यों मुलाकात की। दूसरी ओर, कोटक, अपनी चालाक योजना के साथ, अगली पीटीए बैठक में पुष्पा की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए राशि के ओवरडोज़ का उपयोग करने का संकेत देता है। राशि फिर कभी शूटिंग न करने का चौंकाने वाला निर्णय लेती है।

आशावरी स्कूल में छात्रों से भरी कक्षा का सामना करने से डरती है, और पुष्पा आशावरी पर विपरीत मनोविज्ञान का उपयोग करती है। वह और सरन यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि आशावरी कैसे प्रतिक्रिया देती है। बापोद्रा और चिराग हसमुख के खिलाफ मानहानि के लिए फॉर्म भरने की औपचारिकता करते हैं। आशावरी कक्षा में अकेली है, और भास्कर की याददाश्त आशावरी के आत्मविश्वास को बहाल करती है, जिससे वह घबरा जाती है। हालाँकि, वह अपने संघर्षों से निपटती है, वर्ग के खिलाफ खड़ी होती है, और अपना पहला सफल व्याख्यान देती है।

यह देखकर पुष्पा और सरन खुश हैं। पुष्पा आगामी पीटीए बैठक के बारे में चिंतित है और सोचती है कि क्या कोटक राशी के ओवरडोज़ दृश्य के लीक को मसालेदार जानकारी के रूप में दुरुपयोग करता है। बाद में, बापोद्रा हसमुख का सामना करता है और उसे चॉल से बाहर निकाले जाने के लिए तैयार रहने के लिए कहता है क्योंकि चिराग मानहानि का मुकदमा दायर करने की तैयारी कर रहा है।

हसमुख तनावग्रस्त है और कुछ करने का फैसला करता है। दूसरी ओर, पुष्पा स्कूल की वेबसाइट पर अभिभावकों के लिए एक नोट लिखती है। पुष्पा एक माँ के विलाप के साथ आती है, किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से निपटने के लिए एक भावनात्मक रूप। लेकिन यह नोट एक मां की ईमानदार गुहार भी है। पुष्पा चॉल में प्रवेश करती है और देखती है कि पुलिस उसका इंतजार कर रही है।