पुष्पा इम्पॉसिबल लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: राशि ने अभिनय छोड़ा, अश्विन को लगा दोषी

सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब राशि अभिनय का हवाला देकर अश्विन को दोषी ठहरा देगी।
पुष्पा इम्पॉसिबल लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: राशि ने अभिनय छोड़ा, अश्विन को लगा दोषी 51623

सोनी सब का लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल, हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित, एक प्रासंगिक कहानी और दिलचस्प मोड़ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। शो में करुण पांडे वैद्य मुख्य भूमिका में हैं। 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, पुष्पा (करुण पांडे वैद्य) स्कूल के लिए तैयारी करती है। वहीं, प्रार्थना सभी को भरोसा दिलाती है कि वह घर का ख्याल रखेगी। हसमुख भाई स्कूल पहुंचता है और कोटक में राशि के ओवरडोज के बारे में बताता है, जिससे उसे पुष्पा को नीचा दिखाने का एक नया मौका मिलता है। जैसे ही पुष्पा स्कूल पहुंचती है, वह आशावरी को स्कूल में शामिल होने की इच्छा देखकर आश्चर्यचकित और खुश होती है। साथ ही, वह हसमुख को स्कूल परिसर में देखने को लेकर उत्सुक है।

दूसरी ओर, अश्विन 50 लाख का लोन पाने के लिए सोनल को धन्यवाद देता है और उसकी पहली ईएमआई खत्म हो जाती है, जिसे राशि सुन लेती है। वह अश्विन से 50 लाख के लोन के बारे में पूछती है तो वह बहाना बना देता है। बाद में, कॉल पर दीप्ति और पुष्पा को अश्विन के 50 लाख के ऋण का पता चला, जिससे वे हैरान रह गईं। दीप्ति ने अश्विन से कर्ज के बारे में पूछा, जिससे वह चिंतित हो गया।

बापोद्रा और सुशीला एक साथ काम करते हुए चिराग और प्रार्थना की केमिस्ट्री देखते हैं। आशावरी ने इतिहास की शिक्षिका के रूप में चौथी कक्षा में अपना पहला मॉक लेक्चर शुरू किया। पुष्पा और सरन आशावरी को प्रोत्साहित करने के लिए पीछे बैठते हैं। आश्चर्यजनक रूप से, आशावरी कक्षा छोड़ते समय असफल हो जाती है। वहीं, छात्र हैरान हैं कि क्या हुआ।

कोटक स्कूल में पुष्पा से मिलता है। उसने देखा है कि कैसे आशावरी अपनी कक्षा में व्याख्यान देने के प्रयास में विफल रही है, और वह जानता है कि वह पुष्पा की सिफारिश थी। वह स्थिति का फायदा उठाता है और पुष्पा के प्रशासनिक कौशल पर संदेह करके उसे ताना मारता है।

कोटक ने जानबूझकर राशि के ओवरडोज़ मुद्दे को उजागर किया और पुष्पा को अपनी बेटी को संभालने में सक्षम नहीं होने के लिए ताना मारा। फिर इतने सारे विद्यार्थियों के साथ वह स्कूल कैसे संभालेगी? पुष्पा के पास कोई जवाब नहीं है और वह हैरान रह जाती है। बापोद्रा ने चिराग को हस्मिखभाई के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के लिए तैयार किया। प्रार्थना और सुशीला पक्ष में नहीं हैं; हालाँकि, चिराग बापोद्रा से सहमत हैं। बाद में, राशी ने अभिनय छोड़ने और फिर कभी शूटिंग नहीं करने के अपने फैसले की घोषणा की। अश्विन, जो दोषी है, उसे प्रेरित करने की कोशिश करता है, लेकिन राशी दृढ़ है। दीप्ति अश्विन को बताती है कि समय राशी के घाव भर देगा।