पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: स्कूल में शिक्षकों की हड़ताल से पुष्पा परेशान

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब स्कूल में शिक्षकों की हड़ताल से पुष्पा परेशान हो जाती है।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: स्कूल में शिक्षकों की हड़ताल से पुष्पा परेशान 51828

पुष्पा इम्पॉसिबल, सोनी सब का शो हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित, दर्शकों ने पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) के जीवन में दिलचस्प नाटक देखे हैं।

आगामी एपिसोड में, पुष्पा और उसका परिवार छत पर मजबूत बंधन में बंधते हैं, जब वे एक साथ आते हैं तो एक ख़ुशी का पल बन जाता है। बाद में, नानावटी को एक डोनर मिल जाता है और उसका ट्रांसप्लांट शुरू हो जाता है, जिससे पुष्पा बहुत खुश हो जाती है। पुष्पा स्कूल में किले पर कब्जा करने के नानावती के संदेश को स्वीकार करती है। जैसे ही पुष्पा स्कूल पहुंची, उसने देखा कि कुछ शिक्षक वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं। वह स्थिति को संभालने की कोशिश करती है लेकिन उन्हें समझाने में विफल रहती है, जिससे वह बिगड़ती स्थिति से व्यथित हो जाती है।

पुष्पा शिक्षकों की हड़ताल की स्थिति से निपटने की पूरी कोशिश करती है लेकिन उन हड़ताली शिक्षकों की मांगों को प्रभावित करने में विफल रहती है। वहीं, कोटक दूर से इसे देखते हैं और खुश होते हैं. वह रास्ता खोजने के लिए ट्रस्टियों और बाकी शिक्षकों से मिलती है। इस पर, कोटक कहते हैं कि उन्होंने निरीक्षण में एक दिन की देरी कर दी है और पुष्पा को डिप्टी एडमिन के रूप में समाधान खोजने का कोई तरीका खोजने के लिए प्रेरित किया है। बाद में, पुष्पा दानकर्ता से मिलती है और नानावती की मदद करने के लिए उसे धन्यवाद देती है।

दूसरी ओर, चिराग ने बापोद्रा के अभियान में पूर्णकालिक रूप से शामिल होने के लिए अपने बॉस को अपना इस्तीफा सौंप दिया। प्रार्थना को लगता है कि कुछ गड़बड़ है, लेकिन चिराग की महत्वाकांक्षा एक उज्जवल भविष्य को महसूस कर रही है। प्रार्थना ने समान विचारधारा वाले पार्टी सदस्यों को दी गई एक प्रस्तुति और एक धन उगाहने वाले कार्यक्रम में बापोद्रा को आश्चर्यचकित कर दिया। प्रस्तुति देते समय चिराग लड़खड़ाता है, लेकिन प्रार्थना मौके का फायदा उठाती है और प्रभाव छोड़ती है। बापोद्रा अपनी बेटी को होशियार और तेज देखकर अंदर से खुश है, और आने वाली जटिलताओं की ओर इशारा कर रहा है।