पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: राशि के खिलाफ हसमुख के गंदे आरोपों ने पुष्पा को तबाह कर दिया

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब हसमुख राशि पर गंदे आरोप लगाएगा।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: राशि के खिलाफ हसमुख के गंदे आरोपों ने पुष्पा को तबाह कर दिया 51594

पुष्पा इम्पॉसिबल, हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित सोनी सब टेलीविजन शो, दर्शकों ने पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) के जीवन में मनोरंजक कहानी के साथ आकर्षक नाटक देखा है। एक विज्ञापन पाने के लिए, राशि अपने पिंपल्स और काले धब्बों से छुटकारा पाने के लिए ऑनलाइन पिंपल्स की गोलियाँ खोजती है।

आगामी एपिसोड में, पुष्पा और दीप्ति, राशी द्वारा अत्यधिक गोलियां लेने से हैरान हो जाती हैं और उन्हें इसका कारण पता चलता है कि उसने अत्यधिक गोलियां क्यों लीं। पुष्पा को यह बात समझ में नहीं आती कि ये बात फैल जाती है। वे बात को छिपाने की कोशिश करते हैं. लेकिन हसमुख का व्यवहार पुष्पा को एक और समस्या में धकेल देता है।

हसमुख ने राशी द्वारा पूरी चॉल में अधिक मात्रा में गोलियां लेने और बड़ी गड़बड़ी पैदा करने की कहानी साझा की। हसमुख की भ्रामक कहानी पर अश्विन गुस्से में आग बबूला हो गए। अश्विन पूरी चॉल के सामने हसमुख से लड़ता है, जिससे पुष्पा और राशि को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है।

पुष्पा राशि को समझने की कोशिश करती है। उसी समय, हसमुख राशि पर गंदे आरोप लगाता है, जिससे पुष्पा टूट जाती है। बाद में, अश्विन ने अपने फैसले की घोषणा की कि राशि कोई भी विज्ञापन फिल्म नहीं करेगी। अश्विन को राशि के खंडन से पुष्पा हैरान है!

राशी ने अपनी राय पर प्रकाश डाला और अश्विन के निर्देश पर सवाल उठाया। वह उससे कहती है कि उसे उसकी उड़ान में जंजीरें डालने के बजाय उसका चीयरलीडर बनना चाहिए! बाद में, सुशीला के साथ बातचीत के बाद राशी की हालत के बारे में सुनकर चिराग और प्रार्थना चॉल में वापस आ जाते हैं। वहीं दीप्ति अश्विन को समझाने की कोशिश करती है कि उसे राशि का समर्थन करना चाहिए अन्यथा नहीं!