पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: प्रभास ने अश्विन का बिजनेस तबाह कर दिया, पुष्पा डर गईं

हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब प्रभास अश्विन के व्यवसाय को नष्ट कर देंगे।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: प्रभास ने अश्विन का बिजनेस तबाह कर दिया, पुष्पा डर गईं 51887

हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता रहता है। पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) स्कूल में वेतन वृद्धि की मांग कर रहे शिक्षकों से निपटने की कोशिश करती है।

आगामी एपिसोड में, प्रभास अपने दोस्तों को अश्विन से उसकी पिटाई का बदला लेने के लिए कहता है। प्रभास अपने दोस्तों की मदद से अश्विन का बिजनेस बर्बाद कर देता है। वे अपने पहले कार्य के रूप में अश्विन की कारों के बेड़े को नष्ट कर देते हैं। उसी समय, पुष्पा और जुगल, अस्पताल से लौटते समय, सड़क के किनारे कुछ टूटी हुई कारें पड़ी देखते हैं। पुष्पा को कुछ परिचित होने का एहसास होता है और वह नीचे उतर जाती है, इस बात से अनजान कि प्रभास के दोस्त जिन्होंने यह कृत्य किया है, वे अचानक भागने में असमर्थ हैं और अब अश्विन की टूटी हुई कार के ठीक पीछे चाकू लेकर इंतजार कर रहे हैं।
पुष्पा निरीक्षण को लेकर तनाव में है क्योंकि हड़ताल पर गए कुछ शिक्षक स्कूल में नहीं हैं। घर पर, बच्चे पुष्पा की दुर्दशा से चिंतित हैं। हम देख सकते हैं कि एक साथ आने के बाद उनकी बॉन्डिंग कैसी रही है। दूसरी ओर, पुष्पा को एक विचार आता है और वह वरिष्ठ छात्रों से उन शिक्षकों को बदलने के लिए कहती है जो हड़ताल पर हैं और जब निरीक्षण चल रहा हो तो उन्हें जूनियर कक्षाओं में भेज दिया जाता है।

अश्विन और पाक्या अपनी टूटी-फूटी और क्षतिग्रस्त कारों के पास पहुंचते हैं। अश्विन को प्रभास के साथ अपनी लड़ाई याद आती है, लेकिन वह अपना आपा खो देता है और निराश हो जाता है। दीप्ति सोनल के साथ है और वह उससे अश्विन के स्वभाव के बारे में चर्चा करती है। एक बदलाव के लिए, सोनल अश्विन का समर्थन करती है और एक योग्य दामाद के रूप में उसकी सराहना करती है।