पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: पुष्पा के लिए वीरेन लाया बड़ा ऑफर, गुस्से में भड़के जुगल

सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब वीरेन पुष्पा के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आएगा।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: पुष्पा के लिए वीरेन लाया बड़ा ऑफर, गुस्से में भड़के जुगल 52437

सोनी सब का लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल, हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित, यह शो पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। पुष्पा और उसके परिवार ने रविराज को हरा दिया और बापोद्रा और सुशीला के नवजात शिशु को बचा लिया।

आगामी एपिसोड में, वीरेन सीतलवाड़ उत्सव मोड के बीच फिर से पुष्पा की दुनिया में प्रवेश करते हैं। हर कोई हैरान और गुस्से में दिख रहा है. जुगल गुस्से में आग बबूला हो जाता है और वीरेन को चेतावनी देता है। हालाँकि, वीरेन का कहना है कि उसे जुगल से नहीं बल्कि पुष्पा से कुछ काम है। इस बार, वह चीजों को सुधारता है और पटोलस के एक बड़े ऑर्डर से निपटने के लिए साझेदारी की पेशकश करता है। पुष्पा और जुगल ने उसके प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, जिससे वीरेन क्रोधित हो गया और वह चला गया।

बाद में, बापोद्रा अश्विन का ऋण चुकाता है। बापोद्रा के बेटे का नामकरण शुरू हो गया है, और चॉल में रंग और उत्सव देखा जाता है, जिसका हर कोई आनंद लेता है। अश्विन और दीप्ति चिराग और प्रार्थना के जीवन में आनंद लाने की कोशिश करते हैं। पुष्पा ने 60% अंक प्राप्त करने के लिए अपनी 12वीं परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी। उसी समय, उसके बच्चे दिलीप को पुष्पा को गणित और विज्ञान पढ़ाने का सुझाव देते हैं, लेकिन वह मना कर देती है।

स्कूल में, पुष्पा शिक्षकों की हड़ताल के संकट को सफलतापूर्वक ख़त्म कर देती है और माता-पिता को भावनात्मक निवेशक और हितधारक बनाती है। वीरेन पुष्पा और जुगल की प्रदर्शनी में भाग लेने की योजना को रोकने के लिए तैयार है, जहां वह एक प्रतियोगी है।

पुष्पा इम्पॉसिबल हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक सॉन्ग सब टेलीविजन शो है। शो में जयेश बारभाया, तूलिका पटेल, जगत रावत, केतकी दवे, जयेश मोरे, भक्ति राठौड़ और कई अन्य लोगों के साथ करुण पांडे वैद्य मुख्य भूमिका में थे।