पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: रविराज ने अश्विन को बेरहमी से पीटा, पुष्पा असहाय होकर रोती रही

सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में, एक तीव्र मोड़ आएगा जब रविराज अश्विन को बेरहमी से पीटेगा।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: रविराज ने अश्विन को बेरहमी से पीटा, पुष्पा असहाय होकर रोती रही 52301

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल, हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित, आप पुष्पा (करुण पांडे वैद्य) के जीवन में एक बड़ा मोड़ देखेंगे। सुशीला के नवजात शिशु को बचाने के लिए अश्विन रविराज से मिलने के लिए सहमत हो जाता है। पुष्पा को अश्विन की चिंता होती है और वह सच्चाई का पता लगाने के लिए एक योजना बनाती है।

आगामी एपिसोड में, डीसीपी लाबोनी, पुष्पा, दिलीप और जुगल रविराज और प्रभास पर जाल बिछाना शुरू करते हैं। दिलीप ने भुवन को फंसाकर उसके पिता और पत्नी को अपने कब्जे में ले लिया। भुवन टूट जाता है और दिलीप की मदद करने का वादा करता है। अश्विन वस्तु विनिमय स्थल पर रविराज से मिलने के लिए निकलता है। पुष्पा और लाबोनी उसका पीछा करते हैं। दिलीप के निर्देश पर भुवन, रविराज की योजना के बारे में सब कुछ जानने और यदि संभव हो तो प्रभास के स्थान के साथ-साथ बच्चे के स्थान के बारे में और अधिक जानने के लिए रविराज के घर आता है।

रविराज सतर्क हो जाता है और बच्चे के स्थान के बारे में कुछ भी बताए बिना भुवन को एक नकली पता देता है। भुवन ने दिलीप को पता बताया, लेकिन वह फर्जी निकला। रविराज को दिलीप और पुष्पा की पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में सब पता है और उन्होंने उन सभी को मात दे दी है। उसने इसका खुलासा तब किया जब अश्विन को उसके लोगों ने बार्टर साइट पर पकड़ लिया। पुष्पा और लाबोनी, जो घटनास्थल पर हैं, घेराबंदी कर रहे हैं और बच्चे को अश्विन के पास लाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं; वे यह देखकर हैरान रह गए कि रविराज के लोगों ने अश्विन को बेरहमी से पीटा। रविराज इस बात से नाराज हैं कि अश्विन और उनका परिवार उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं, साथ ही प्रभास को फंसा रहे हैं और गिरफ्तार कर रहे हैं।

वह अपने आदमियों को अश्विन को पीटने का आदेश देता है। पुष्पा चिल्लाने ही वाली है लेकिन लाबोनी ने उसे रोक दिया और कहा कि पहले बच्चे को देखने दो, फिर हम अंदर जाएंगे। दिलीप ने भुवन को धमकी दी। भुवन को प्रभास की मां का जन्मदिन याद है और वह कहते हैं कि प्रभास हर साल वहां जाना कभी नहीं भूलते। वह दिलीप को घर का पता बताता है। दिलीप और जुगल प्रभास के पते पर पहुंचते हैं और उनके घर के अंदर घुस जाते हैं, उन्हें देखकर प्रभास चौंक जाते हैं।