पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: पुष्पा को दिलीप के दरवाजे पर खून मिला, चिराग स्तब्ध रह गया

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब पुष्पा को दिलीप के दरवाजे पर खून दिखाई देगा।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: पुष्पा को दिलीप के दरवाजे पर खून मिला, चिराग स्तब्ध रह गया 52770

पुष्पा इम्पॉसिबल सोनी सब का लोकप्रिय शो है, जो हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित है। यह पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। चिराग ने बापोद्रा को सबक सिखाने की कसम खाई।

पुष्पा बहुत चिंतित है. वह चिराग से बात करती है और अपनी चिंता व्यक्त करती है। वीरेन की मुलाकात बुलेट भाई उर्फ ​​गुरु भसीन से होती है, जो दिलीप पटेल से बदला लेना चाहता है। गुरु पुष्पा की तस्वीर देखता है और उसकी पहचान करता है, जिससे वीरेन खुश होता है कि वे एक साझा दुश्मन हैं। प्रार्थना बापोद्रा का सामना करती है और उससे कहती है कि वह अपने संदेह के आधार पर चिराग के साथ उसके रिश्ते को खराब न करे।

दीप्ति और प्रार्थना दशहरे को याद करते हुए एक-दूसरे से जुड़ती हैं, कैसे हर बार प्रार्थना राम के रूप में तैयार होती है और रावण दहन करती है। प्रार्थना ने दीप्ति के साथ एक ऐसी ही कहानी साझा की कि कैसे उसने चिराग के बारे में अपने पिता की गलत धारणा को लाक्षणिक रूप से कुचल दिया। पुष्पा भी दिलीप के साथ अपनी भावनाएं साझा करती है, जो उसे अपनी राय देता है। पुष्पा चिंतित है क्योंकि बहुत जल्द, वह पटोला प्रदर्शनी के लिए 5 दिनों के लिए कानपुर में रहेगी। दिलीप उसे सांत्वना देता है और पुष्पा को उसकी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है।

चिराग राज पाटिल के कार्यालय में है, और उसे पाटिल के कार्यालय में एक अजनबी के कुछ अजीब व्यवहार का एहसास होता है। वह सतर्क हो जाता है और उचित समय पर उस व्यक्ति को बापोद्रा को कॉल करने और ब्लैकमेल करने का पता चलता है। वह प्रार्थना को सचेत करता है जो पुष्टि करती है कि बापोद्रा किसी अज्ञात कॉलर के साथ फोन पर उत्सुकता से बात कर रहा है। इसके बाद चिराग ने पाटिल के केबिन के अंदर झाँककर देखा और पाटिल को उस आदमी के बारे में बताते हुए सुना कि वह बापोदरा का बदला कैसे लेगा, न केवल इन धमकी भरी कॉलों के माध्यम से बल्कि एक और मोहरा जो अभी-अभी उसकी मांद में आया है, चिराग पटेल। ये सुनकर चिराग हैरान रह जाते हैं. पुष्पा दिलीप के घर पढ़ने जाती है और दरवाजे पर खून देखती है।