पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: प्रभास ने पुष्पा के खिलाफ अपना अंतिम कार्ड खेला, वार्ड बॉय का वेश धारण किया

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब प्रभास पुष्पा के खिलाफ अपना अंतिम कार्ड खेलेंगे।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: प्रभास ने पुष्पा के खिलाफ अपना अंतिम कार्ड खेला, वार्ड बॉय का वेश धारण किया 52077

हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल दिलचस्प ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। करुणा पांडे वैद्य ने पुष्पा की मुख्य भूमिका निभाई है।

आगामी एपिसोड में, पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) घर में टिफिन में रबर के सांप, केंचुए और छिपकलियों को देखकर हैरान हो जाती है, जिससे परिवार तनावग्रस्त हो जाता है। उन्हें संदेह है कि यह KingofCool की चालाकी भरी चाल होगी। अश्विन पाक्या को फोन करता है, जो बताता है कि हाल ही में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने वाला देवेंद्र सिटी अस्पताल में अपनी बीमार मां से मिलने आया है। पुष्पा पहेली को समझती है और मानती है कि किंगऑफकूल ने शायद देवेन्द्र को अपनी मां के इलाज के लिए पैसे के बदले में दोष लेने के लिए मजबूर किया होगा।

इस बीच, पुलिस किंगऑफकूल की तलाश करती है। डीसीपी तेजस्वी और उनकी टीम एक चायवाले की जांच करती है जिसे किंगऑफकूल ने पहले रिश्वत दी थी। उन्होंने संदिग्ध का एक स्केच खोजा और जानकारी के लिए इनाम की पेशकश करते हुए पोस्टर लगाए। चिराग और रोहित, साइबर विशेषज्ञ नीलेश के साथ काम करते हुए, किंगऑफकूल के इंस्टाग्राम हैंडल को ट्रैक करते हैं और मूल्यवान डेटा निकालते हैं, जो उन्हें अपराधी की पहचान करने के करीब लाता है।

चुनौतियों के बावजूद, पुष्पा का परिवार समर्थन और लचीलापन दिखाते हुए एकजुट हुआ। पुष्पा और अश्विन को विभिन्न स्रोतों से वित्तीय राहत मिलती है, जिससे उनकी तात्कालिक समस्याएं कम हो जाती हैं। अंत में, वे किंगऑफकूल के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखते हुए छोटी जीत का जश्न मनाते हैं, जो एक महत्वपूर्ण खतरा बना हुआ है

पुष्पा और तेजस्वी प्रभास को फंसाने के लिए करीब आते हैं, लेकिन किसी तरह वह भाग जाता है। प्रभास ने चिराग और अश्विन पर स्याही छिड़की, उसने जुगल पर चाकू से हमला किया। साइबर सेल के व्यक्ति ने प्रभास के आईपी पते का पता लगाया, जो उसके दोस्त के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उन्हें कोई नहीं मिला। प्रभास को पता चल जाता है और वह खुद को दुनिया के सामने प्रकट करके पुष्पा के खिलाफ अपना अंतिम कार्ड खेलने का फैसला करता है।

दूसरी ओर, सुशीला को प्रसव पीड़ा होती है और उसे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। जल्द ही, पुष्पा, बापोद्रा और परिवार वहां पहुंचते हैं। प्रभास, एक वार्ड बॉय के भेष में अस्पताल में प्रवेश करता है और सुशीला के कमरे में जाता है, जिससे दृश्य तीव्र हो जाता है।