पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: हे भगवान! प्रभास ने रची साजिश, पुष्पा के टिफिन में डाल दी जानलेवा चीज

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब प्रभास पुष्पा के खिलाफ साजिश रचते हैं और उसके टिफिन में घातक चीजें डालते हैं।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: हे भगवान! प्रभास ने रची साजिश, पुष्पा के टिफिन में डाल दी जानलेवा चीज 52063

हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता रहता है। करुणा पांडे वैद्य पुष्पा की मुख्य भूमिका निभाती हैं

आगामी एपिसोड में, विस्फोट के बाद, पुष्पा और जुगल सदमे से बाहर आने की कोशिश करते हैं जब परिवार के सदस्य उन्हें घेर लेते हैं। प्रभास ने जो किया है उससे हर कोई परेशान नजर आ रहा है. घटना पर चर्चा करने के बाद पुष्पा ने सभी का मूड बदल दिया। दूसरी ओर, अश्विन टूट जाता है और अमीर बशीर से मिलने जाता है। अमीर बशीर ने अश्विन को बताया कि उच्च न्यायालय जल्द ही उन्हें किंगॉफ़कूल की पहचान जानने की अनुमति देगा।

अश्विन और दीप्ति एक-दूसरे से जुड़ते हैं और अश्विन दीप्ति के अटूट समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं। बापोद्रा और सुशीला भी आवश्यक गर्मजोशी और सहायता प्रदान करते हैं। सुशीला और पुष्पा बंधनसुशीला की गर्भावस्था की स्थिति केवल दो सप्ताह दूर है। बापोद्रा की केमिस्ट्री चिराग और प्रार्थना के साथ है। पुष्पा और जुगल तेजस्वी से मिलते हैं, और तेजस्वी विस्फोट स्थल का निरीक्षण करने का फैसला करते हैं!

जुगल फिर शेखावत का दौरा करता है और रोहित से मिलता है, जो कहता है कि अदालत में आवेदन शुरू कर दिया गया है, और वे जल्द ही किंगऑफ़कूल आईडी की पहचान का पता लगाने में सक्षम होंगे। बापोद्रा और हसमुख के बीच झगड़ा होता है जबकि बापोद्रा नोटिस बोर्ड पर बापोद्रा चासुशीला’शिला की डिलीवरी में सख्त स्वच्छता बनाए रखने के बारे में लिखता है, जो निकट है। देवेन्द्र को जमानत मिल गई। पाक्या, जो राह पर है, पुष्पा को इसके बारे में सूचित करता है। देवेन्द्र ने प्रभास को अनजाने में पकड़ने की पुष्पा की योजना और इस तथ्य के बारे में बताया कि डीसीपी तेजस्वी विस्फोट मामले में हैं।

प्रभास विस्फोट स्थल पर पहुंचते हैं और तेजस्वी को पहचानते हैं, जो चाय वाले से पूछताछ कर रहे हैं। उसने पुष्पा को और डराने का फैसला किया। दूसरी ओर, बापोद्रा अपने आने वाले बच्चे के लिए अच्छा नाम सुझाने वाले को 500 रुपये का इनाम देने की घोषणा करता है। नानावटी ने पुष्पा से कहा कि वह पहले अपना निजी संकट सुलझाए क्योंकि वह काम पर वापस आ गया है। पुष्पा घर पर है और अगले दिन के लिए टिफिन तैयार करने में व्यस्त है। उसकी दिनचर्या के हिस्से के रूप में, दिन के अंत तक, उसे खाली टिफिन मिलते हैं, जिन्हें वह हर दिन धोती है। जैसे ही वह खाली टिफ़िन खोलती है, उनमें से एक में, वह अपनी ओर कुछ घातक छलांग लगाती है, और वह चिल्लाती है !!