पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल स्पॉइलर: गुरु भसीन ने पुष्पा को मारने के लिए बंदूक निकाली, चिराग गुस्से में आगबबूला

सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा, जब गुरु भसीन पुष्पा को मारने के लिए बंदूक निकालेंगे।
Auto Draft 52865

पुष्पा इम्पॉसिबल सोनी सब का लोकप्रिय शो है, जिसे हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजीठिया द्वारा निर्मित किया गया है। यह शो पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। लखनऊ जाते समय वीरेन अपने आदमी को पुष्पा को मारने के लिए प्रेरित करता है।

आने वाले एपिसोड में, पुष्पा अपनी परीक्षा समाप्त करती है और कानपुर जाने के लिए लखनऊ के लिए निकल जाती है। दूसरी ओर, बसंती जेल से रिहा हो जाती है, और उसकी जेल की अवधि वापस आती है, वह वहाँ कैसे पहुँची, आदि। वह अपने सहायक और एक नियमित ग्राहक, ट्रैफ़िक हवलदार ब्रह्मानंदम के साथ अपनी चाय की दुकान पर है। उसकी दुनिया में, हम उसकी सख्त मकान मालकिन शंकुतला देवी से मिलते हैं।

बापोद्रा चॉल में, राशि और दीप्ति के बीच एक छोटी सी गलतफहमी एक दूसरे से मिलने-जुलने में समाप्त होती है। अश्विन, चिराग प्रार्थना और राशि एक मधुर पल साझा करते हैं। चिराग दिलीप से कहता है कि वह बापोद्रा से लड़ने में उसकी मदद करे। दिलीप चिराग से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहता है, लेकिन वह दृढ़ है। बापोद्रा अस्पताल में दिलीप से मिलने आती है।

दिलीप बापोद्रा को उसके अतीत के बारे में शिकायत करते हुए सुनता है। पुष्पा लखनऊ पहुँचती है और बस स्टैंड से कानपुर के लिए बस पकड़ती है। गुरु भसीन, जो उसका इंतज़ार कर रहा है, पुष्पा के साथ कुछ हिट और मिस के बाद, बस में चढ़ जाता है, जो यात्रियों से भरी होती है। गुरु भसीन, पुष्पा के बगल में एक सीट पाने में कामयाब हो जाता है, जो गहरी नींद में सो रही होती है।

अश्विन दिलीप से कहता है कि चिराग की बातों में न आए। पुष्पा की बस कानपुर बस स्टैंड पर आती है, और यात्री एक-एक करके बाहर आते हैं। गुरु भसीन, जो पुष्पा के बगल में बैठा है, उसे मारने के लिए तैयार हो जाता है और अपनी बंदूक निकालना शुरू कर देता है। बसंती एक हवलदार के साथ चाय खरीदने के लिए बस स्टैंड पर आती है, वह दूर से जुगल और पुष्पा की बस से टकराती है। जुगल अब पुष्पा के बस से उतरने का इंतज़ार कर रहा है। बस आखिरकार खाली हो जाती है, और केवल गुरु भसीन और पुष्पा ही बचे रहते हैं। पुष्पा अभी भी सो रही है, और गुरु ट्रिगर खींचने के लिए तैयार है।