पुष्पा इम्पॉसिबल: राशि अपने पिता के पहचान से हुई वकीब

Pushpa Impossible Spoiler: सोनी सब की धारावाहिक पुष्पा इम्पॉसिबल में राशि ने जाना धरम से अपने रिश्ते का सच।
Pushpa Impossible: Rashi becomes aware of her father's identity 2577

Pushpa Impossible Spoiler: सोनी सब की धारावाहिक पुष्पा इम्पॉसिबल एक स्त्री के संघर्षों की कहानी है। जो अपने जीवन को सम्मान के साथ जीना चाहती है। यह एक सिंगल मदर पुष्पा पटेल की कहानी है जो अपने बच्चों को सबसे बेहतर जिंदगी देने की हर संभव प्रयास करती है। आने वाले एपिसोड में हमे बहुत ड्रामा देखने मिलेगा जब पुष्पा और राशि के बीच काफी मतभेद देखने मिलेगा। जिसकी वजह बनेगी धरम रैधान की असली पहचान।

कहानी में अब तक, धरम रैधान को गंभीर बीमारी के वजह से बोन मैरो की जरूरत होती है। वसुंधरा इसके लिए पुष्पा से मदद मांगती है। और उसके बच्चे को डोनेर बनने के लिए कहती है। वहीं दूसरी तरफ कहानी ऐसे बढ़ेगी की राशि को अपने पिता का सच जान जाएगी। और परेशान होकर अपनी माँ, पुष्पा जिसपर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती है उससे अपने पिता के बारे में सवाल करने लगेगी।

क्या पिता का सच जानने के बाद राशि का पुष्पा पर से भरोसा हमेशा के लिए टूट जाएगा?

देशना दुगड़ जो की राशि का किरदार निभाती है उन्होंने कहा, ” मेरा किरदार राशि ने हमेशा अपनी माँ के साथ-साथ अपने परिवार के जीवन को बेहतर करने के में बहुत मदद की है, लेकिन यह पहली बार होगा जब राशि अपनी माँ के खिलाफ होगी। वास्तविक जीवन में मैं अपनी मां के बहुत करीब हूं और यह समझ सकती हूं कि एक बेटी के रूप में राशि किस दौर से गुजरी होगी और उसने कैसा महसूस किया होगा।”

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।