Purnima: सिद्धार्थ के लिए पूर्णिमा और वत्सला के बीच छिड़ी जंग

Purnima Full Episode 127: सिद्धार्थ के लिए पूर्णिमा और वत्सला के बीच छिड़ी जंग।
Purnima: सिद्धार्थ के लिए पूर्णिमा और वत्सला के बीच छिड़ी जंग 40132

Purnima Full Episode 123: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे की पूर्णिमा वत्सला और ध्रुव के फेरे को रोकने में सफल होती है। वह वत्सला को समझाने के लिए कमरे में लेकर जाती हैं, जहां वह पूर्णिमा को बताती हैं, कि अच्छा हुआ कि उसकी शादी धुव्र से नहीं हुई। वह पूर्णिमा का आभार व्यक्त करते हुए उसे बताती हैं, कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती है और यह सब तो बस उसकी चाल थी। पूर्णिमा कुछ समझ नहीं पाती हैं, मगर वत्सला उसे धमकाना शुरू रखती है। इसके अलावा वह उसे 24 घंटे में कुछ अनहोनी करने की चेतावनी देती हैं, जिसे सुनकर पूर्णिमा परेशान हो जाती है। जल्दी ही कमरे में, सिद्धार्थ आता है और वत्सला उसे अंदर बुलाती है। सिद्धार्थ वत्सला से माफी मांगता है, कि उसकी शादी में पूर्णिमा बांधा बनी, मगर वत्सला उससे कहती हैं, कि वह खुद धुव्र से शादी नहीं करना चाहती है। यह सब सुनकर सिद्धार्थ चिढ़ जाता है।

वत्सला सिद्धार्थ को पकड़ कर कहती हैं, कि उसके दिल में बस सिद्धार्थ राज कर रहा है। इसके अलावा वह पूर्णिमा पर बंदूक भी तान देती हैं, जिससे वे दोनों घबरा जाते हैं। जबकि दूसरी ओर दरोगा और मंजू के बीच बहस छिड़ी रहती है। मंजू की इच्छा है, कि वत्सला का घर में गोद भराई का रश्म कर दिया जाए। वह बातो- ही बातों में कहती हैं, कि मुझे डर है, कि इस बच्चे की हालत भी सिद्धार्थ वाली न हो जाए। वहीं वत्सला अपने चाल की शुरुआत करते हुए सिद्धार्थ को कॉल करती है और ध्रुव से कहती हैं, कि उसका आशिक़ उसके बच्चे को गिराने के लिए कह रहा है। धुव्र कॉल पर सिद्धार्थ को अनजाने में गाली देता रहता है, जिसे पूर्णिमा और सिद्धार्थ सुनते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।