Purnima: वत्सला का बच्चा खत्म, सिद्धार्थ ने पूर्णिमा को मारा जोरदार थप्पड़

Purnima Full Episode 141: सिद्धार्थ ने पूर्णिमा को मारा जोरदार थप्पड़।
Purnima: वत्सला का बच्चा खत्म, सिद्धार्थ ने पूर्णिमा को मारा जोरदार थप्पड़ 40871

Purnima Full Episode 141: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे कि वत्सला अपनी चाल पर खुश रहती है और तभी अचानक पूर्णिमा आकर उसे भगवान से डरने के लिए कहती है। पूर्णिमा उसे भगवान का वास्ता देती हैं, मगर वत्सला यह सब बातो को अनसुना करती है और कहती हैं, कि उसके जीवन में भगवान का कोई भी हाथ नहीं है। पूर्णिमा के जाने के बाद, वत्सला पूर्णिमा के लिए नई चाल चलने का फैसला करती है और उसका पैर फिसल जाता है। वह आनन फानन में डॉक्टर के पास पहुंची है, जहां डॉक्टर उसे बताती हैं, कि अब उसका बच्चा नहीं रहा। वत्सला यह सब सुनकर घबरा जाती है और रोने लगती है।

वत्सला भागकर घर पर आती है और पूर्णिमा को पूजा करने से रोकती है। वह पूर्णिमा के हाथो से पूजा की थाली नीचे गिरा देती है और उसका मंगलसूत्र पकड़ लेती है। इसके अलावा वत्सला जोर- जोर से चिल्लाने लगती है और जैसे ही घर वाले बाहर आते हैं, वैसे ही वह नीचे गिरने का नाटक करती है। वह सभी को बताती है, कि उसका बच्चा अब नहीं रहा और वह इसका कसूरवार पूर्णिमा को घोषित करती है। मंजू भी पूर्णिमा को फटकार लगाती है। जबकि वत्सला घर में हंगामा मचा देती हैं, जिसे सुनकर पूर्णिमा के बच्चे बाहर आते हैं। वत्सला पूर्णिमा से झगड़ा करते करते उसके बच्चों को बुरा भला कहने लगती हैं, जिसपर पूर्णिमा वत्सला को शांत रहने की नसीहत देती है। पूर्णिमा सिद्धार्थ के पास जाकर अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करती हैं, मगर सिद्धार्थ उसे जोरदार थप्पड़ मारता है और उसकी बात पर भरोसा नहीं करता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।