Purnima: पूर्णिमा के बर्थडे को वत्सला ने किया खराब

Purnima Full Episode 117: पूर्णिमा के बर्थडे को वत्सला ने किया खराब।
Purnima: पूर्णिमा के बर्थडे को वत्सला ने किया खराब 39257

Purnima Full Episode 117: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की सिद्धार्थ अपनी पुरानी यादों और वत्सला को लेकर परेशान रहता है। तभी अचानक उसके पिता जी आकर उसे समझाते हैं, कि उन्हें सही वक्त का इंतज़ार करना है। मगर उनकी सबसे बड़ी परेशानी यह है, कि ध्रुव वत्सला के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गया है। वह किसी और के बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार है, जिसे जानने के बाद पूरा परिवार परेशान है। सभी घर वाले पूर्णिमा के बर्थडे पार्टी में आने वाले सभी मेहमानों को घर आने के लिए मना करवाने का फैसला करते हैं। लेकिन, ध्रुव उन्हें ऐसा नहीं करने देता है।

जल्दी ही पूरे परिवार के साथ वत्सला भी बाहर आती है और दरवाजे पर सभी मेहमान भी हाजिर हो जाते हैं। सभी लोग ध्रुव को वत्सला को कमरे में लेकर जाने के लिए कहते हैं, लेकिन ध्रुव ऐसा नहीं करता और सभी मेहमानों को घर में बुला लेता है। मेहमानों को अंदर आता देख पूर्णिमा के दिमाग की बत्ती जलती है और वह अपने बर्थडे केक को वत्सला के चेहरे पर लगा देती है। बाद में, वह वत्सला को रूम में लेकर जाती है और उसका चेहरा साफ कराने के बहाने कमरे में छोड़ आती है। पूर्णिमा ध्रुव से वत्सला के कड़वे सच को छुपाती है और अपने बर्थडे के लिए बाहर जाती है। लेकिन, वत्सला की नजर अभी- भी सिद्धार्थ पर है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।