Purnima: वत्सला ने पूर्णिमा को पिलाया जहर

Purnima Full Episode 121: वत्सला ने पूर्णिमा को पिलाया जहर।
Purnima: वत्सला ने पूर्णिमा को पिलाया जहर 39597

Purnima Full Episode 121: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे की वत्सला धुव्र से कहकर अपने सारे पड़ोसियों को उनके हल्दी में बुलवा लेती है, जिसे जानने के बाद घर में भकेड़ा खड़ा हो जाता है। तभी अचानक घर की घंटी बजती है, जिसे खोलने के लिए वत्सला दरवाजे पर जाती है। पूरा परिवार घबरा जाता है और वत्सला दरवाजा खोलती है, तो वह खुद चौक जाती है। क्योंकि दरवाजे पर पूरे रिश्तेदार रहते हैं, जिन्हे वत्सला की हकीकत नहीं पता है। पूर्णिमा वत्सला को सभी लोगो से आशीर्वाद लेने के लिए कहती है, जिसके कारण वत्सला की कमर में मोच आ जाता है।

वत्सला कमरे में, जाती है और पूर्णिमा उसे बाम लगाने के लिए उसके साथ आती है। तभी उन दोनों के बीच तीखी बहस होती हैं, जिस दौरान वत्सला पूर्णिमा को जान से मारने की धमकी देती है। इसके बाद वे दोनों बाहर आते हैं और सभी लोग बारी- बारी वत्सला और ध्रुव को हल्दी लगाते हैं। आखिर में, हल्दी लगाने की बारी सिद्धार्थ और पूर्णिमा की आती हैं, जो उनके लिए बेहद तकलीफ़ दायक है। सिद्धार्थ अपने अतीत को याद करके परेशान होता है, जबकि पूर्णिमा वत्सला की प्रेगनेंसी की बात से परेशान है। सभी लोगो के जाने के बाद पूर्णिमा पानी पिती है और उसे वत्सला से पता चलता है, कि इस पानी में उसने ज़हर मिलाया था। पूर्णिमा यह सुनते ही बेहोश हो जाती है।

हे भगवान! क्या पूर्णिमा की जान बच पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।