Purnima: वत्सला ने पूर्णिमा पर चलाई गोली

Purnima Full Episode 135: वत्सला ने पूर्णिमा पर चलाई गोली।
Purnima: वत्सला ने पूर्णिमा पर चलाई गोली 40570

Purnima Full Episode 135: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि सिद्धार्थ हॉस्पिटल के लिए रवाना होता है और वह हॉस्पिटल में जब पहुंचता है, तो डॉक्टर उसे वत्सला के कोख में पल रहे बच्चे की धड़कन की आवाज सुनाती है। डॉक्टर ने पहले से ही वत्सला और सिद्धार्थ के मोबाइल को बाहर रखवा दिया था, जिससे किसी का ध्यान न भटके। जबकि दूसरी ओर पूर्णिमा बेचैनी के साथ सिद्धार्थ के ऑफिस पहुंची है और उसे सभी लोग बताते हैं, कि सिद्धार्थ ऑफिस में नहीं है। बस यही बात सुनकर पूर्णिमा और भी ज्यादा परेशान हो जाती है। वहीं सिद्धार्थ अपने बच्चे की धड़कन को सुनकर भावुक हो जाता है।पूर्णिमा सिद्धार्थ के बाद वत्सला को कॉल ट्राय करती हैं, मगर दोनों अपने बच्चे की धड़कन को सुनने में व्यस्त रहते है, जिसके कारण वह कॉल नहीं उठा पाते। जल्दी ही सिद्धार्थ पूर्णिमा के कॉल को उठाता है और पूर्णिमा उससे पूछती हैं, कि वह कहा पर है? सिद्धार्थ पूर्णिमा से झूठ कहता है, कि वह ऑफिस में है, मगर पूर्णिमा उसे बताती है, कि वा खुद उसके ऑफिस में है। अब सिद्धार्थ इस बात से परेशान है, कि वह अगर पूर्णिमा को सच बता देगा, तो वह दोबारा कभी उसपर भरोसा नहीं करेगा। सिद्धार्थ ऑफिस जाता है और पूर्णिमा से झूठ कहता है। वहीं घर मंजू, बबली और लवली दरोगा से कहते हैं, कि सिद्धार्थ को पूर्णिमा और वत्सला दोनों को स्वीकार लेना चाहिए, जिससे पूरी समस्या ख़त्म हो जाए। लेकिन, दरोगा जी उनके बातो से चीड़ जाते हैं और वह इस बात पर अपनी मंजूरी नहीं देता है। रात में सभी लोग सोने जाते हैं, मगर सिद्धार्थ अपने बच्चे के बारे में सोचता रहता है। वहीं दूसरे कमरे में, वत्सला ड्रील मशीन चलाती है, जिसे सुनकर सिद्धार्थ उसके कमरे में जाता है। सिद्धार्थ उसे कहता है, कि यह मशीन से उसके बच्चे पर गलत असर पड़ेगा, जिसके बाद वत्सला सिद्धार्थ से दीवार में छेद मरवाती है। ड्रिल मशीन की आवाज से पूरा परिवार जाग जाता है और सभी वत्सला के कमरे में सिद्धार्थ को देखकर दंग रह जाते हैं। पूर्णिमा भी सिद्धार्थ को वत्सला के कमरे में देखकर हैरान हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पूर्णिमा और पूरा परिवार आरती में व्यस्त रहता है, तभी अचानक पीछे से वत्सला एक तस्वीर लाकर दीवार टांगती है। तस्वीरें देखने के बाद पूर्णिमा के होश उड़ जाते हैं और वह सिद्धार्थ का मुंह देखने लगती है। दरअसल, वत्सला में सिद्धार्थ और उसकी हॉस्पिटल वाली तस्वीरों को दीवार पर टांगा है, जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। पूर्णिमा सिद्धार्थ के झूठ पर भड़क जाती हैं और उससे सवाल जवाब करने लगती हैं, जबकि लवली सिद्धार्थ और पूर्णिमा के बीच आग लगाने का काम करती हैं। पूर्णिमा उनसे कहती हैं, कि उसे अपने पति से सवाल जवाब करने का हक है। जल्दी ही मंजू आती है और वह पूर्णिमा से कहती हैं, कि ऐसा कोई भी हक उसे नहीं है। मंजू पूर्णिमा से कहती हैं, कि त्योहार के दिन सब अच्छे रहे हैं, मगर पूर्णिमा की तकलीफ सिर्फ सिद्धार्थ समझ पाता है। मंजू के जाने के बाद वत्सला पिस्टल निकालती है और वह पूर्णिमा पर बंदूक तान देती है। पूर्णिमा बिना डरे उसे गोली चलाने के लिए कहती हैं, जिसके बाद वत्सला गोली चला देती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।