Purnima: वत्सला और ध्रुव की हल्दी से पूर्णिमा की बढ़ी मुसीबतें

Purnima Full Episode 119: वत्सला और ध्रुव की हल्दी से पूर्णिमा की बढ़ी मुसीबतें।
Purnima: वत्सला और ध्रुव की हल्दी से पूर्णिमा की बढ़ी मुसीबतें 39449

Purnima Full Episode 118: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे की ध्रुव पूर्णिमा को बताता है, कि वत्सला ज़िद पर अड़ी है, कि उसे पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करना है, जिसमें सभी मेहमान शामिल हो। पूर्णिमा वत्सला से वादा करती है, कि वह उसकी शादी धूम- धाम से करवाएगी। इसके बाद पूर्णिमा वत्सला को अपने साथ लेकर जाती है, जिसके बारे में वत्सला उससे खूब सवाल करती है, मगर वह उसे कुछ नहीं बताती। जल्दी ही पूर्णिमा वत्सला को घर लेकर पहुंचती है, जहां पूर्णिमा उससे दरोगा जी से माफी मांगने के लिए कहती है। वत्सला को मजबूरन ऐसा करना पड़ता है।

जल्दी ही पूर्णिमा पूरे परिवार को बताती हैं, कि धुव्र और वत्सला पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करना चाहते हैं। दरोगा जी इस शादी के खिलाफ हो जाते हैं, मगर पूर्णिमा के समझाने पर वह समझ जाते हैं, मगर वह वत्सला के आगे शर्त रखते हैं, कि वह किसी को इस शादी में बुलाएंगे नहीं। जबकि वत्सला धुव्र से कहकर अपने सारे पड़ोसियों को उनके हल्दी में बुलवा लेती है, जिसे जानने के बाद घर में भकेड़ा खड़ा हो जाता है। तभी अचानक घर की घंटी बजती है, जिसे खोलने के लिए वत्सला दरवाजे पर जाती है। अब पूर्णिमा परेशान है, कि सभी पड़ोसी वत्सला का चेहरा देख लेंगे।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।