Purnima: पूर्णिमा करवाएगी वत्सला की धूम-धाम से शादी

Purnima Full Episode 118: पूर्णिमा करवाएगी वत्सला की धूम-धाम से शादी।
Purnima: पूर्णिमा करवाएगी वत्सला की धूम-धाम से शादी 39386

Purnima Full Episode 118: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की वत्सला पूर्णिमा और सिद्धार्थ से अपने सुहागरात की सेज सजवाती है। इसके बाद कमरे में धुव्र आता है, जिसके कारण पूर्णिमा और सिद्धार्थ बाहर आ जाते हैं, सिद्धार्थ देखता है, कि पूर्णिमा बेहद उदास है। साथ ही वत्सला धुव्र को अपने करीब नहीं आने देती है और उसे सोफे पर सोने को मजबुर करती है। अगले दिन सुबह दरोगा जी पूर्णिमा से पानी मांगते हैं, जिसे वत्सला लेकर जाने की जिद करती है। पूर्णिमा की सास वत्सला को पानी लेकर जाने की अनुमति दे देती है, मगर दरोगा जी वस्तला के हाथ से पानी नहीं लेते हैं।

वह उस पानी को पौधे में डाल देते हैं और उसे खूब खरी खोटी सुना देते है, जिसके कारण वत्सला ग्लास पटक के घर से चली जाती है। घर में हल्ला मच जाता है, कि वत्सला कहीं चली गई है, जिसके कारण धुव्र परेशान हो जाता है। वत्सला बाहर अपनी कार लेकर निकलती है और एक जगह रुकी रहती है। इस बार वस्ताला के दिमाग में कुछ अलग चल रहा। जल्दी ही ध्रुव वत्सला की खोज में बाहर जाता है और पूर्णिमा को फोन करके वत्सला के पास बुलाता है। पूर्णिमा सिद्धार्थ के साथ धुव्र और वत्सला द्वारा बुलाई गई जगह पर पहुंचती है। ध्रुव पूर्णिमा को बताता है, कि वत्सला ज़िद पर अड़ी है, कि उसे पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करना है, जिसमें सभी मेहमान शामिल हो। पूर्णिमा वत्सला से वादा करती है, कि वह उसकी शादी धूम- धाम से करवाएगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।