Purnima: पूर्णिमा ने वत्सला से लिया बदला

Purnima Full Episode 124: पूर्णिमा ने वत्सला से लिया बदला।
Purnima: पूर्णिमा ने वत्सला से लिया बदला 39900

Purnima Full Episode 123: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे की सिद्धार्थ पूर्णिमा को कमरे में लेकर जाता हैं, जहां वह उससे बहुत झगड़ा करती है। वह वत्सला के कोख में पल रहे बच्चे के बारे में सवाल करती हैं, जिसपर सिद्धार्थ पूर्णिमा से माफी मांगता है। पूर्णिमा सिद्धार्थ से बाहर हुए हंगामे के बारे में बात करती है और उससे कहती हैं, कि सभी के सामने उसकी थू- थू हो गई। पूर्णिमा बेहोश होने से पहले सिद्धार्थ को बताती हैं, कि इस शराब कांड में वत्सला का हाथ होगा। बाहर वत्सला सभी के सामने नाटक करती हुई पूर्णिमा के लिए माफी मांगती हैं, जहां अचानक सिद्धार्थ आ जाता है। वह सभी से कहता है, यह सब के पीछे वत्सला का हाथ था।

वत्सला घबरा जाती हैं, मगर सिद्धार्थ बात को घुमाते हुए कहता है, कि वत्सला और पूर्णिमा के बीच खेल हो रहा था। जिस खेल में, पूर्णिमा को ऐसा करना पड़ा। बाद में, सभी लोग आराम करने चले जाते हैं और सिद्धार्थ वत्सला को चेतवानी देता है। सिद्धार्थ की चेतावनी से वत्सला गुस्सा हो जाती है और वह उसपर पानी फेंक देती है। जल्दी ही ध्रुव आ जाता है और सिद्धार्थ को भीगा देख वह उससे सवाल करता है, जिसे सिद्धार्थ अपने बातो में घुमा देता है। जल्दी ही पूर्णिमा को होश आता है और वह बाहर आकर देखती है, तो सभी लोग अपने हाथो में सॉरी का कार्ड लेकर खड़े रहते है। इसके अलावा वत्सला भी सभी के सामने पूर्णिमा से माफी मांगती है, मगर सभी रिश्तेदार पूर्णिमा को कहते हैं, कि जेठानी की स्टाइल में वत्सला से माफी मंगवाए। जिसके बाद पूर्णिमा वत्सला का कान पकड़ती है और उससे माफी मंगवाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।