Purnima: पूर्णिमा ने बबली को मारा जोरदार थप्पड़

Purnima Full Episode 131: पूर्णिमा ने बबली को मारा जोरदार थप्पड़।
Purnima: पूर्णिमा ने बबली को मारा जोरदार थप्पड़ 40380

Purnima Full Episode 131: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे कि धुव्र के घर छोड़ने के जाने के बाद सभी लोग परेशान रहते हैं और सभी इस बारे में, सोचते हैं, कि कैसे धुव्र को घर लाया जाए। जबकि सभी परिवार वाले वत्सला की अगली चाल के बारे में, भी सोचकर परेशान है। बाद में, दरोगा जी सिद्धार्थ और पूर्णिमा को सलाह देते हैं, कि वह इस शहर को छोड़कर चले जाए, जिससे वत्सला का कोई भी चाल उन पर न चले। पूर्णिमा और सिद्धार्थ अपना बोरिया बिस्तर पैक करते हैं और वह घर से निकलने लगते हैं, तो वह देखते है, कि दरवाजे पर वत्सला आइसक्रीम लिए हुई खड़ी है। वह सभी लोगो को आइसक्रीम खाने के लिए देती हैं, जिसे दरोगा ठुकरा देते हैं। इसके अलावा वह उन्हें यह भी बताती है, कि अगर वे यह शहर छोड़कर जाने कि कोशिश करते हैं, तो वह उन्हें कानूनी पचड़ों में फंसा देगी।

सिद्धार्थ और पूर्णिमा पूरी से परेशान हो जाते हैं। जबकि दूसरी ओर मंजू देखती है, कि वत्सला सिद्धार्थ का पुतला बनाकर उसके साथ बैठी है। मंजू कुछ समझे उसके पहले वत्सला उससे कहती हैं, कि धुव्र को घर में लाने में वह उसकी मदद कर सकती है, मगर उसके लिए उन्हें वत्सला का साथ देना होगा। मंजू के साथ बबली और लवली भी आ जाते हैं और उनके सामने दोबारा वत्सला मंजू से वादा करती हैं, कि वह धुव्र को घर में वापस लेकर आएगी। मंजू, लवली और बबली वत्सला से हाथ मिलाते हैं, तभी अचानक पूर्णिमा आ जाती है। पूर्णिमा यह सब देखकर हैरान हो जाती है और अपनी पूजा की तैयारी करती है। योजना के मुताबिक, लवली पूर्णिमा को बुरा भला कहती हैं, तभी सिद्धार्थ आकर लवली को फटकार लगता है। लवली और सिद्धार्थ के बीच काफी बहस होती हैं, जिसके बाद मंजू उन दोनों को शांत करवाती है। इसके अलावा सिद्धार्थ पूर्णिमा को चाय बनाने के लिए कहता है, जिसे बनाने के लिए वह किचन में जाती है। किचन में वत्सला के आ जाने से पूर्णिमा दोबारा परेशान हो जाती है। इस बार वत्सला पूर्णिमा से कहती हैं, कि वह उसके पति को छीन लेगी। वहीं कमरे में, लवली अपना बिस्तर पैक करती रहती हैं, क्योंकि सिद्धार्थ की बातो से वह दुखी है। जल्दी ही उसके कमरे में पूर्णिमा आती है और वह उसे समझाने की कोशिश करती हैं। लेकिन, लवली और बबली पूर्णिमा को ही बुरा भला कहने लगते हैं। इसके साथ बबली पूर्णिमा से कहती हैं, कि उन्हें वत्सला जैसी भाभी चाहिए थी, जो पढ़ी लिखी हो। इसके अलावा वह यह भी कहती हैं, कि उन्हें पूर्णिमा जैसी अनपढ़ भाभी नहीं चाहिए थी, जिसके बाद पूर्णिमा चीड़ जाती है और बबली को थप्पड़ जड़ती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।