Purnima: पूर्णिमा- सिद्धार्थ ने सजाया वत्सला के सुहागरात की सेज

Purnima Full Episode 118: पूर्णिमा- सिद्धार्थ ने सजाया वत्सला के सुहागरात की सेज।
Purnima: पूर्णिमा- सिद्धार्थ ने सजाया वत्सला के सुहागरात की सेज 39328

Purnima Full Episode 118: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की पूर्णिमा ध्रुव से वत्सला के कड़वे सच को छुपाती है और अपने बर्थडे के लिए बाहर जाती है। लेकिन, वत्सला की नजर अभी- भी सिद्धार्थ पर है और वह किसी बड़े योजना के साथ घर में आईं है। पूर्णिमा पूरे परिवार के साथ अपना केक कट करती है और सिद्धार्थ उसे केक खिलाता है, मगर पूर्णिमा के मन में अभी- भी वत्सला के प्रेगनेंसी का कड़वा सच घूम रहा है। पूर्णिमा बाहर आती है और रोने लगती है, जिसके पीछे सिद्धार्थ भी भागता हुआ आता है। सिद्धार्थ पूर्णिमा से अपनी गलती के लिए माफी मांगता है और साथ ही उसके साथ की भी मांग करता है।

पूर्णिमा- सिद्धार्थ के बातो के बीच ध्रुव आ जाता है और वह उन दोनों से ध्रुव और वत्सला के सुहागरात की सेज को सजाने का अनुरोध करता है, जिसे वह स्वीकार लेते हैं। पूर्णिमा वत्सला की सुहागरात की सेज को सजाते हुए भावुक हो जाती है और तभी अचानक वत्सला आ जाती है। वत्सला सिद्धार्थ और पूर्णिमा पर अपने तानों के तीर चलाती है, जिससे उन दोनों को काफी तकलीफ होती है। कमरे में धुव्र के आने के बाद पूर्णिमा और सिद्धार्थ बाहर आ जाते हैं, सिद्धार्थ देखता है, कि पूर्णिमा बेहद उदास है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।