Purnima: पूर्णिमा ने पी नशीली चाय, वत्सला हुई खुश

Purnima Full Episode 122: पूर्णिमा ने पी नशीली चाय।
Purnima: पूर्णिमा ने पी नशीली चाय, वत्सला हुई खुश 39698

Purnima Full Episode 122: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे की पूर्णिमा पानी पिती है और उसे वत्सला से पता चलता है, कि इस पानी में उसने ज़हर मिलाया था। पूर्णिमा यह सुनते ही बेहोश हो जाती है। वत्सला परेशान हो जाती है और उसे उठाने की खूब कोशिश करती हैं। जल्दी ही पूर्णिमा अपनी आंखे खोलती है और वह बोलती है, कि यह बस एक मजाक था। बाद में, सभी लोग धुव्र और वत्सला की मेहंदी में शामिल होते हैं और सभी लोग पूर्णिमा के बारे में सवाल करते हैं। सभी को पता चलता है, कि पूर्णिमा सभी मेहमानों के लिए चाय बनाने गई है। बस यही सुनते ही, सभी मेहमानों द्वारा पूर्णिमा की तारीफ शुरू कर दी जाती हैं, जिसे सुनकर वत्सला चिढ़ जाती है।

वत्सला के साथ बबली और उसकी बहन भी पूर्णिमा की तारीफ से जलते हैं, जिसके बाद वे तीनों एक योजना बनाते हैं। योजना के तहत, वे सभी मिलकर पूर्णिमा को नशीली चाय पिलाएंगे, जिससे वह सभी के सामने अजीब हरकते करे और उसकी बदनामी हो जाए। वह लोग बिल्कुल अपनी योजना के तहत काम करते हैं और पूर्णिमा चाय भी पी लेती है। जल्दी ही घर में, एक नए मेहमान की एंट्री होती हैं, जिसे देखने के बाद सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। यह सिद्धार्थ की ऑस्ट्रेलिया वाली मौसी रहती हैं। मौसी सभी लोगो के साथ डांस करती है। जबकि पूर्णिमा वत्सला के कोख में पल रहे बच्चे के बारे में सोच- सोच कर परेशान हो रही है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।