Purnima: नशे में चूर पूर्णिमा ने मेहंदी में किया हंगामा, खाना पड़ा थप्पड़

Purnima Full Episode 123: नशे में चूर पूर्णिमा ने मेहंदी में किया हंगामा।
Purnima: नशे में चूर पूर्णिमा ने मेहंदी में किया हंगामा, खाना पड़ा थप्पड़ 39827

Purnima Full Episode 123: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे की मौसी सभी लोगो के साथ डांस करती है और फिर लौटने का फैसला करती है। जबकि वत्सला ने बबली और उसकी बहन की मदद से पूर्णिमा के चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया है। पूर्णिमा जल्दी ही वह चाय पी लेती है। थोड़ी देर में, वत्सला सभी लोगो के साथ डांस करना शुरू करती हैं, जिसे बचे हुए लोगो द्वारा देखा जाता है। पूर्णिमा पर नशीली चाय का असर धीरे- धीरे दिखने लगता है।

कुछ देर बाद पूर्णिमा गुलदस्ता नीचे गिराती है और ध्रुव की मेहंदी में हंगामा शुरू करती है। सभी लोग यह सब देखकर हैरान हो जाते हैं और पूर्णिमा की बुराई शुरू करते हैं। पूर्णिमा ज़िद पर अड़ जाती है और वह सिद्धार्थ से गाना बजाने के लिए कहती है। उसकी इच्छा है, कि वह डांस करेगी और सभी लोग देखेंगे। वत्सला गाना बजाना शुरू करती है और पूर्णिमा अपनी डांस में तड़कना जारी रखती है। जल्दी ही पूर्णिमा सभी लोगो को अपने साथ डांस करने के लिए मजबुर करती है और तभी एक मेहमान पूर्णिमा को जोर दार तमाचा जड़ती है। सिद्धार्थ पूर्णिमा को कमरे में लेकर जाता हैं, जहां वह उससे बहुत झगड़ा करती है। वह वत्सला के कोख में पल रहे बच्चे के बारे में सवाल करती हैं, जिसपर सिद्धार्थ पूर्णिमा से माफी मांगता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।