Purnima: सिद्धार्थ- वत्सला के रिश्ते की सच्चाई से दुखी हुआ धुव्र, छोड़ा घर

Purnima Full Episode 129: सिद्धार्थ- वत्सला के रिश्ते की सच्चाई से दुखी हुआ धुव्र।
Purnima: सिद्धार्थ- वत्सला के रिश्ते की सच्चाई से दुखी हुआ धुव्र, छोड़ा घर 40288

Purnima Full Episode 129: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक पूर्णिमा (Purnima) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि वत्सला सिद्धार्थ की तस्वीर को उल्टकर पुतले से लगा देती हैं, जिसे धुव्र देख नहीं पाता है। जबकि सभी घर वाले इस अंतिम संस्कार से परेशान है। सभी लोग मिलकर धुव्र को खूब समझाते हैं, मगर धुव्र नहीं समझता है। पूर्णिमा धुव्र से वह पुतला छीन लेती है और उसे ऐसा करने से मना करती है। लेकिन, धुव्र पूर्णिमा से भी झगड़ा कर लेता है, जिसे देखकर दरोगा को गुस्सा आ जाता है। वह धुव्र को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह वत्सला के मोह में किसी की भी बातो को नहीं सुनता है। जल्दी ही धुव्र अनजाने में, सिद्धार्थ को गाली देना शुरू करता है और ढेर सारे अपशब्द कहता है, जिसे सुनकर दरोगा जी भड़क जाते हैं और वह धुव्र की तमाचा जड़ते हुए कहते हैं, कि वह कोई और नहीं बल्कि तुम्हारा भाई सिद्धार्थ है। यह सब सुनने के बाद धुव्र के होश उड़ जाते हैं, जिसके बाद वह सिद्धार्थ से इस बारे में सवाल करता है। सिद्धार्थ के जवाब मिलने से वह चीड़ जाता है और उसका कॉलर पकड़ लेता है। धुव्र का मानना है, कि सिद्धार्थ ने पूर्णिमा को धोका दिया है। वत्सला यह सब देखकर खुश होती है और अपने आगे की चाल की तैयारी करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि धुव्र लगातार सिद्धार्थ पर तानों के तीर छोड़ता है, जिससे सिद्धार्थ को काफी तकलीफ होती है। धुव्र बार- बार सिद्धार्थ से उसके धोके के बारे में सवाल करता है, जिसपर वह जवाब देता है, कि वह पल- पल इसमें घुट रहा है और उसे सजा मिल रही है। इसके अलावा सिद्धार्थ धुव्र को वत्सला की पूरी हकीकत बताने का फैसला करता है। तभी अचानक वत्सला धुव्र से कहती हैं, कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती थी, इसलिए उसने यह सब किया। जबकि धुव्र अब किसी की बातो को नहीं सुनना चाहता है। धुव्र इतना कहकर घर से निकल जाता है और बाहर से दरवाजा बंद कर देता है। सिद्धार्थ दरवाजा तोड़कर बाहर जाता है। वहीं पूर्णिमा भी धुव्र के पीछे जाने की कोशिश करती हैं, मगर वत्सला उसे पकड़कर उसे बताती हैं, कि नीचे क्या होने वाला है, वह मै बताती हूं। वह बताती है, कि नीचे दूध वाला मिलेगा, जो सिद्धार्थ को बताएगा कि धुव्र शहर छोड़कर बाहर चले गया है। इसके अलावा वह यह भी कहेगा कि सिद्धार्थ को अपने पाप के लिए पश्चाताप करना होगा। सिद्धार्थ सभी घर वाली के साथ उपर आता है, जहां दरोगा जी वत्सला को घर से निकालते हैं। लेकिन, वत्सला उनके आगे शर्त रखती हैं, कि या तो वह पुलिस स्टेशन जाएगा या उनके साथ घर में रहेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।