परिणीति सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: नीति ने परी को बेनकाब करने की योजना बनाई, दलजीत ने बबली का अपहरण कर लिया

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो परिणीति में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ तब देखने को मिलेगा जब नीति परी को बेनकाब करने की योजना बनाएगी।
परिणीति सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: नीति ने परी को बेनकाब करने की योजना बनाई, दलजीत ने बबली का अपहरण कर लिया 51542

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो परिणीति, बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, दर्शकों को संजू (अंकुर वर्मा), परी (अंचल साहू) और नीति (तन्वी डोगरा) के इर्द-गिर्द घूमती दिलचस्प कहानियों के साथ दिलचस्प नाटक देखने को मिलते हैं। हर कोई दलजीत और बबली की शादी की तैयारियों में व्यस्त हो जाता है। दूसरी ओर, परी अपनी बहन बबली के भविष्य को लेकर चिंतित हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, गुरिंदर, नीति, बेबे, दलजीत और अन्य लोग दलजीत की शादी में आते हैं। नीति अपने प्लान की सफलता से खुश हैं. साथ ही, वह परी की तलाश करती है और उसे सबके सामने बेनकाब करने की योजना बनाती है। नीति परी को खोजती है; हालाँकि, जब वह नृत्य में व्यस्त होती है, परी शादी में आती है और अपनी बहन बबली से मिलने के लिए निकल जाती है। दूसरी ओर, संजू और बड़ी बेबे परेशान दिख रहे हैं क्योंकि वे इस शादी के खिलाफ हैं।

निधि दलजीत का दूल्हे के रूप में स्वागत करती है। दलजीत बबली से बात करने जाता है। बाद में, सभी लोग दूल्हा-दुल्हन का इंतजार करते हैं और पंडित उन्हें बुलाने के लिए कहते हैं। जल्द ही, सभी को पता चलता है कि बबली और दलजीत गायब हो गए हैं। सभी को बबली की चिंता होने लगती है. दूसरी ओर, विक्रम निधि से इस बात पर प्रकाश डालता है कि पार्वती अपनी खातिर बबली का इस्तेमाल कर रही है। यह सुनकर निधि को गुस्सा आ जाता है और वह विक्रम को थप्पड़ मार देती है।

दलजीत बबली का अपहरण कर लेता है और उसे कार में छिपा देता है। दलजीत ने बबली का अपहरण कर लिया क्योंकि उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। उसी समय, बेबे यह देखती है और इसे गुरिंदर के साथ साझा करती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि परी का सच सबके सामने आता है या नहीं.