Pandya Store Spoiler: प्रेरणा ने की शिवांक से शादी?

Pandya Store Spoiler: प्रेरणा ने की शिवांक से शादी।
Pandya Store Spoiler: Prerna marries Shivank? 13307

Pandya Store Spoiler: स्फीयर ओरिजिन द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक पंड्या स्टोर (Pandya Store) में एक तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। जैसा कि हमें पता हैं, शादी के ड्रामे ने सभी के होश उड़ा दिए हैं और यहां दूल्हा और दुल्हन की अदला-बदली और भ्रम भी शामिल हैं। गौरतलब हैं, कि कृष (मोहित परमार) और प्रेरणा (मायरा धरती शर्मा) की शादी हो रही है। हालांकि, शिवांक (अर्जुन सिंह शेखावत) और श्वेता (अंकिता बहुगुणा) इसे रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। श्वेता जहां कृष की पत्नी बनना चाहती है, वहीं शिवांक प्रेरणा के लिए भावनाओं का सहारा लेता है। इस बीच धारा (शाइनी दोषी) एक और लवबर्ड जोड़ी भी लेकर आई है जो शादी करना चाहती है। साथ ही, शिवांक की असली प्रेमिका रिमझिम भी है।

हमने देखा कि कैसे धारा ने पास के एक मंदिर में कृष और प्रेरणा की शादी कराने की योजना बनाई। हालांकि, शिवांक ने यह सुना और शादी के घूंघट के नीचे कृष होने का ढोंग करते हुए मंदिर पहुंच गया। जहां प्रेरणा शादी करने के लिए शिवांक के साथ बैठी होगी, वहीं कृष का ठिकाना और उसकी शादी दुविधा में होगी। पांड्या परिवार काजल और अनुराग की शादी करवाएगा, यह सोचकर कि यह कृष और प्रेरणा की शादी हो रही है।

जबकि शादियां होंगी, यह प्रेरणा के लिए एक झटका होगा जब उसे पता चलेगा कि उसकी शादी शिवांक से हुई है न कि कृष से। सबसे ऊपर, वह यह भी घोषणा करेगी कि वह गर्भवती है।

हे भगवान!! अब क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।