Pandya Store Spoiler: नताशा और अमरेश में फिर हुई बहस

Pandya Store Spoiler: नताशा और अमरेश में फिर हुई बहस।
Pandya Store Spoiler: नताशा और अमरेश में फिर हुई बहस 44662

Pandya Store Spoiler: स्फीयर ओरिजिन के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक पंड्या स्टोर में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे, कि नताशा (प्रियांशी यादव) को अंबा द्वारा अपने ही परिवार के खिलाफ जाने और धवल सहित मकवाना घर में सभी की बुरी आदतों में फंसने के लिए प्रेरित किया जाता है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अंबा इस योजना से धवल और नताशा के बीच दरार पैदा करने की कोशिश में है। नताशा ने कई धाराओं पर मकवाना परिवार के lहस्ताक्षर ले लिए, ऐसा न करने पर वह धवल को उनसे दूर ले जाएगी। वहीं अमरेश और उनके परिवार वाले नताशा के हर फैसले से सहमत है, क्योंकि उन्हें धवल को फिर से खोने का डर सता रहा है। धवल को भी इस बात का अहसास है कि नताशा उनके परिवार पर दबाव डालकर गलत कर रही है। हालाँकि, नताशा के प्रति उनके प्यार ने उन्हें संतुलन खोजने की कोशिश करने पर मजबूर कर दिया है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अंबा एक नई योजना तैयार करेगी। अमरेश अपने बिजनेस संबंधों में सुधार के लिए एक बड़ी होली पार्टी की योजना करने की सोच रहा है। हालांकि अंबा उसी दिन होने वाले पंड्या स्टोर भूमिपूजन के कार्ड भी छापेंगी। वह नताशा को अपनी पार्टी स्थगित करने के बाद भूमि पूजन में शामिल होने के लिए अमरेश से लड़ने के लिए मजबूर करेगी। हालांकि, अमरेश नताशा के सख्त कदम से नाखुश रहेगा, लेकिन अपनी पार्टी स्थगित करने के लिए सहमत होंगे। धवल चिंतित है, क्योंकि यह लड़ाई जल्द ही भयानक रूप ले सकती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।