Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming Twist: शिव की वापसी और जीत-कृष्णा की मुलाकात !

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1030 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां जीत और कृष्णा की मुलाकात हो गई है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming Twist: शिव की वापसी और जीत-कृष्णा की मुलाकात ! 51451

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 28 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां शातिर चोर यानी जीत का हमशक्ल शिव को किडनैप करके अपने अड्डे पर लेकर चले जाता है। वह गौरी के गुंडे के कहने पर ऐसा करता है, मगर शिव को ऐसा लगता है, कि यह चोर उसका पिता यानी जीत है। जीत का हमशक्ल भी शिव की हरकतों से परेशान हो जाता है और फिर उसे लगता है, कि शिव अपने पिता के जाने के गम से उभर नहीं पाया है। अब जीत के हमशक्ल ने फैसला किया है, कि वह शिव को सही सलामत घर छोड़ेगा। लेकिन, शिव उसे भी घर चलने के लिए कहता है और ज़िद में आकर रोड़ पर बैठ जाता है।

दूसरी ओर कृष्णा शिव के किडनैप हो जाने से काफी परेशान हो जाती है और उसे चारों तरफ खोजती है। कृष्णा भी उसी बाजार में शिव को खोजते हुए पहुंच जाती हैं, जहां शिव मौजूद है। जबकि गौरी के गुंडे जीत के हमशक्ल से शिव को अड्डे पर ले चलने के लिए कहते हैं, मगर जीत के हमशक्ल ने साफ कर दिया है, कि वह इस बच्चे को फिर से घर छोड़ने जा रहा है। अब शिव के लिए उनके बीच लड़ाई शुरू होती हैं, जहां जीत के हमशक्ल ने गुंडों की जमकर पिटाई की है। जल्दी ही कृष्णा शिव से मिलती है और शिव जीत और कृष्णा को एक-दूसरे से मिलाता है। कृष्णा जीत को देखकर खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। वहीं जीत के हमशक्ल को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।