Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत को बचाने पहुंचीं कृष्णा, खतरे में शिव की जान

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1023 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा जीत को बचाने के लिए गौरी के अड्डे पर पहुंच जाती है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत को बचाने पहुंचीं कृष्णा, खतरे में शिव की जान 51232

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 21 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां शिव और जीत को हासिल करने के लिए गौरी वापस आ गई है। गौरी काले जादू के जरिए शिव को अपने वश में करती है और गोपिका पर जानलेवा हमला करके जीत को अगवाह कर लेती है। कृष्णा अपनी बेटी की हालत को देखकर परेशान रहती है और जीत और शिव के बारे में सोचती है। दूसरी ओर गौरी जीत और शिव को तांत्रिक के अड्डे पर लेकर पहुंचती हैं, जहां वह जीत को अपना बनाने का ख्वाब देखती है। वह जीत को भी अपने वश में करने का प्रयास करती है और फिर से तांत्रिक उसे मिठाई देती हैं, जिसे गौरी जीत को खिलाकर अपने काबू में रख सकती है।

दूसरी ओर गोपिका गौरी से मिलकर उसे जीत और शिव को बचाने के लिए प्रेरित करती है। कृष्णा भी भगवान की पूजा करती है और फिर वह शिव और जीत को बचाने के लिए पहुंच जाती है। गौरी ने जीत को धमकी दी है, कि अगर वह मिठाई नहीं खाएगा, तो वह शिव को अग्निकुंड में डाल देगी। हालांकि, कृष्णा गौरी का सामना करते हुए जीत को बचाती है, मगर फिर से गौरी के हाथ शिव लग जाता है। अब गौरी ने फैसला किया है, कि वह शिव के साथ अग्नि कुंड में कूद जाएगी।

क्या कृष्णा जीत और शिव की जान बचा पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।