Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: चोर के रूप में लौटा जीत, कृष्णा हुई परेशान

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1025 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां जीत की मौत हो गई है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: चोर के रूप में लौटा जीत, कृष्णा हुई परेशान 51306

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 23 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गौरी से लड़ाई के साथ जीत की मौत हो गई है। जीत को गुजरे हुए करीब 6 महीने बीत जाते हैं, मगर कृष्णा अभी-भी जीत के ख्यालों में खोई रहती है। इसके अलावा कृष्णा को उसके पुलिस की नौकरी से पिछले दो महीनों से तनख्वाह भी नहीं मिली है, जिसके कारण उसे आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। कृष्णा की स्थिती इतनी दयनीय हो गई है, कि शिव और गोपिका को फीस की वजह से उन्हें स्कूल से निकालने की नौबत आ गई है। कृष्णा इस बारे में अपने आधिकारी से बात करती हैं, मगर वह उसे सलाह देता है, कि कृष्ण पहले कुख्यात चोर को पकड़े, उसके बाद ही उसे उसकी तनख्वाह मिलेगी।

दूसरी ओर शिव को जीत के मौत का गहरा सदमा लगा है, जिसके कारण वह हमेशा खोया-खोया रहता है। स्कूल में कुछ बच्चे शिव के साथ बदमाशी करते हैं और फिर गोपिका अपने भाई को बचाने के लिए हाजिर होती है। गोपिका उन बच्चो की धुनाई करती है और तभी अचानक वे लोग गोपिका को रेलिंग पर लटका देते हैं। दूसरी ओर वह शातिर चोर चोरी करने के इरादे से आया रहता है, जो गोपिका की हालत से सहम जाता है और फिर उसकी जान बचाता है। इस चोर की खासियत है, कि वह चोरी करने के बाद गुलाब और राजा का कार्ड छोड़कर जाता है। चोर के जाने के बाद गोपिका अपनी मां को बताती है, कि उसे चोर में उसका पिता यानी जीत दिखाई दे रहा था।

क्या सच में यह चोर जीत है? क्या जीत जिंदा है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।