Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत ने किया कृष्णा पर जानलेवा हमला

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1028 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां जीत ने कृष्णा पर जानलेवा हमला किया है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत ने किया कृष्णा पर जानलेवा हमला 51395

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 26 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जीत शौर्य बनकर वापस आ गया है, जो काफी शातिर चोर है। अब इस चोर को पकड़ने का काम कृष्णा को सौंपा गया है, जो बार-बार उसके चंगुल से फरार हो रहा है। जीत शिव से मिलता है और गुलाब के साथ बादशाह का कार्ड देता है, जिससे कृष्णा परेशान हो जाती है। बाद में, कृष्णा जीत को पकड़ने के लिए जाल बिछाती है और ऐतिहसिक मूर्ति में चीप लगाती है, जिसे जीत चोरी करने के लिए आता है। जीत भेष बदलकर मंदिर में पहुंचता है, जहां कृष्णा भी मौजूद रहती है। हर बार की तरह इस बार भी जीत अपने शातिर दिमाग से चोरी करने में सफल रहता है।

जीत अपने अड्डे पर बैठकर खुशियां मानता है, जबकि कृष्णा मूर्ति में लगे चीप की मदद से उसके अड्डे पर पहुंच जाती है। अब कृष्णा बंदूक के नोक पर जीत को गिरफ्तार करने की कोशिश करती हैं, मगर जीत उसपर पलटवार करके उसे उसके ही जाल में फंसा देता है। जीत कृष्णा को बिजली के घेरे में बंद कर देता है, जहां से उसे पुलिस वाले निकालते हैं। बाद में, जीत कृष्णा से बदला लेने के लिए शिव को किडनैप करने का फैसला करता है। वह कृष्णा के घर पर जाता है, जहां पर जीत की तस्वीर पर हार चढ़ा हुआ है। वह धुएं के मदद से शिव को किडनैप करने की कोशिश करता है, मगर बीच में गोपिका आ जाती है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।