Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत ने किया शिव का किडनैप, कृष्णा हुई परेशान

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1029 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां जीत ने शिव का किडनैप कर लिया है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत ने किया शिव का किडनैप, कृष्णा हुई परेशान 51416

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 27 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां शातिर चोर यानी जीत का हमशक्ल शिव को किडनैप करने की कोशिश में जुटा हुआ रहता है। वह कृष्णा के घर पेस्ट कंट्रोल वाला बनकर जाता है, जहां उसकी मुलाकात कृष्णा से होती है। हालांकि, कृष्णा उसके हाथ पर मौजूद टैटू देख लेती हैं, जिसके बाद वह उसे पकड़ने की कोशिश करती है। लेकिन, कृष्णा उसे पकड़ने में असफल होती है। कृष्णा अब इस बात से परेशान है, कि वह चोर उसके घर क्या करने के लिए आया था? जल्दी ही उसे शिव की तस्वीर मिलती हैं, जिससे उसे पूरा माजरा समझ में आ जाता है। वहीं अब उस चोर को यह भी पता चल गया है, कि शिव कृष्णा का बेटा है और अब वह कृष्णा से बदला लेने के लिए शिव को अगवाह करने की योजना में है।

जीत फिर से अपना भेष बदलकर शिव के स्कूल में जाता है, जहां कृष्णा पहले से ही मौजूद रहती है। कृष्णा शिव को सही सलामत देखकर खुश होती हैं, तभी अचानक वह देखती है, कि कोई शख्स शिव को अपने साथ लेकर जा रहा है। वह उसे रोकने के लिए भागती है, मगर स्कूल के कुछ बच्चे कृष्णा के सामने आ जाते हैं। जबकि वह चोर शिव को अपने अड्डे पर लेकर पहुंचता है। जल्दी ही शिव को होश आता है और वह उस चोर पर हमला बोल देता है। लेकिन, गलती से चोर की शक्ल से दाढ़ी निकल जाती हैं, जिसके बाद शिव को लगता है, कि यह उसका पिता यानी जीत है। वह उसे जीत समझकर गले लगाता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।