Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत और कृष्णा आए आमने-सामने

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1026 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां जीत और कृष्णा का आमना-सामना हो गया है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming twist: जीत और कृष्णा आए आमने-सामने 51355

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 25 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गौरी की आर्थिक स्थिति काफी खराब है और उसे डिपार्टमेंट की ओर से तनख्वाह भी नहीं मिल रही है। इसके अलावा एक नया चोर मार्केट में फैला है, जो चोरी करने के बाद गुलाब और बादशाह का कार्ड रख देता है। यह चोर कोई और नहीं बल्कि खुद जीत है। जीत यानी चोर ने गोपिका की भी जान भी बचाई थी, जिसके बाद गोपिका ने कृष्णा को बताया था, कि चोर जीत से मिलता-जुलता है। अब जन्माष्टमी के दिन भी कृष्णा को छुट्टी नहीं मिली है, क्योंकि किसी मंत्री की बेटी के गहनों को मंदिर में चढ़ाया गया है।

गहनों की सुरक्षा कृष्णा को सौंपी गई है, जिसे उसे उस शातिर चोर से बचाना है। इस बार जीत ने पुलिस की वर्दी पहनकर चोरी करने का फैसला किया है, जिसे शिव देख लेता है। हालांकि, वह शिव की नजरों से ओछल हो जाता है। इसके अलावा कृष्णा कड़ी सुरक्षा का जायज़ा लेती हैं, तभी अचानक उसका दुप्पटा जीत की घड़ी में फंस जाती है। बाद में, जीत गहनों को चुरा लेता है और फिर जब वह जाने लगता है, तो वह कृष्णा से टकरा जाता है। कृष्णा के मुंह पर कपड़ा होने से दोनों एक-दूसरे का मुंह नहीं देख पाते हैं। जब कृष्णा को चोरी की खबर मिलती है, तो वह सीसीटीवी फुटेज देखती है, जिसमें उसे चोर के हाथ का टैटू नजर आता है। जबकि चोर ने दहीहंडी फोड़ने की योजना बनाई है, जिसे कृष्णा देख लेती है।

क्या जीत और कृष्णा की मुलाकात होगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।