Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: शो में आएगा लीप! बलूचिस्तान में फंसी रहेगी कृष्णा

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 976 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा मरी नहीं है, बल्कि जिंदा है। इसके अलावा शो में लीप भी देखने को मिलेगी।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: शो में आएगा लीप! बलूचिस्तान में फंसी रहेगी कृष्णा 49469

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 5 July 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जीत कृष्णा की मौत का शोक मनाता है और अपने पुरानी पलों को याद करता है। वहीं शिव भी कृष्णा से मिलने की जिद्द लिए बैठा है, जिसे गौरी संभालने की कोशिश करती है। शिव जब कृष्णा की लाश देखता है, तो वह बेहोश हो जाता है, जिसके कारण गौरी उसे अस्पताल लेकर आती हैं। वह हॉस्पिटल में भी कृष्णा से मिलने की जिद करता है, जिसे देखकर गौरी रोने लगती है। वहीं दूसरी ओर जीत खुद को अकेला समझता है और टूट जाता है।

लेकिन, अब कहानी में ट्विस्ट आना बाकी है, क्योंकि कृष्णा मरी नहीं है, वह जिंदा है। जी हां! शो की कहानी पाकिस्तान के बलूचिस्तान से शुरू होने वाली है, जहां कृष्णा खुद को बेहद अलग हालत में पाती है। वह कुछ भी समझ नहीं पाती है और वह अपने पति और बच्चों से मिलने की कोशिश करती है। आपको बता दें, शो अब लीप लेने की तैयारी में है, जिससे दर्शको को गजब के ड्रामे का स्वाद चखने को मिलेगा।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा, जब जीत को पता खबर मिलेगी, कि कृष्णा जिंदा है। अपने पसंदीदा शो के बारे में दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।