Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा का प्लान फेल! गौरी चली नई चाल

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1016 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा गौरी को बेनकाब करने की कोशिश करती है, मगर उसकी योजना नाकामयाब हो जाती है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा का प्लान फेल! गौरी चली नई चाल 51046

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 15 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गौरी कृष्णा को मारने के लिए उसके लहंगे में आग लगा देती हैं, मगर गोपिका अपने हाथों से आग को बुझाने में सफल होती है। जीत देखता है, कि सामने दिया गिरा हुआ है और फिर गोपिका सभी को बताती हैं, कि यह सब गौरी का किया-धरा है। हालांकि, गौरी भी काफी जिद्दी है और वह इसे स्वीकारने करने से बचती है। जल्दी ही शिव गौरी को गले लगाकर कहता हैं, कि उसे अपनी मां पर पूरा भरोसा है। यह सब देखकर कृष्णा घबरा जाती है और वह जीत को हासिल और गौरी को बेनकाब करने की योजना तैयार करती है।

कृष्णा गौरी को बेनकाब करने के लिए उसके आगे लोहे का खंबा गिरा देती है। खंबा लुढ़कते हुए गौरी की ओर बढ़ता है, जबकि कृष्णा यह सब कैमरा में कैद करती है। लेकिन, कृष्णा भूल गई है, कि गौरी भी पुरानी खिलाड़ी है और वह खंबे से जरा सा भी नहीं कतराती हैं। हालांकि, शिव एक बार फिर अपनी मां को बचाने के लिए आता है, जो खुद मुसीबत में फंस जाता है। कृष्णा यह सब देखकर घबरा जाती हैं, मगर जीत मौके पर आकर शिव को बचा लेता है। बाद में, कृष्णा शिव को दवाई पिलाने के लिए कमरे में आती हैं, मगर शिव ने कृष्णा के हाथों से कुछ भी खाने से मना कर दिया है। अब गौरी शिव के लिए दूध लेकर आती हैं, जिसमें वह पूरी दवाई मिला देती है। गौरी इसके जरिए कृष्णा को बेघर करने की योजना में है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।