Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा ने गौरी के आगे टेके घुटने, शिव के जरिए लिया बदला

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1021 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा और जीत की शादी के बाद गौरी बदला लेने के लिए आ गई है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा ने गौरी के आगे टेके घुटने, शिव के जरिए लिया बदला 51198

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 18 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां कृष्णा और जीत की शादी की हो गई है और अब गौरी भी पूरे परिवार से बदला लेने के लिए आ गई है। गौरी काले जादू के जरिए सभी से बदला लेने की साजिश रचती हैं और शिव को अपने वश में कर लेती है। जल्दी ही वह पूरे परिवार के सामने आती है और वह कृष्णा के साथ गोपिका की मौत मांगती है। वह जीत को कहती हैं, कि उसने शिव और उसे पाने के लिए यह सब किया था। कृष्णा गौरी का सामना करने की कोशिश करती हैं, मगर गौरी चाकू लिए उसपर हमला कर देती है।

इसके अलावा कृष्णा गौरी को जोरदार थप्पड़ मारती है, जिसके बाद शिव कृष्णा को धक्का मारकर चाकू उठा लेता है। गौरी शिव को ऑर्डर देती है, कि अगर कोई भी बीच में आएं तो उसे चाकू मार दे। गोपिका शिव को समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन शिव उसे झूले पर लटका देता है, जिसपर दोनों गिर जाते हैं। इसके बाद गौरी शिव को गैस सिलेंडर लाने के लिए कहती हैं, जिसपर बैठकर वह माचिस जलाने लगता है। यह सब देखकर जीत और कृष्णा गौरी के आगे घुटने टेक देते है। लेकिन, गौरी को तो सिर्फ कृष्णा और गोपाला को मौत के घाट उतारना है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।