Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा ने गौरी का किया पर्दाफाश, घर में लगी आग

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1015 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा गौरी का काला सच परिवार के सामने लाने की कोशिश करती है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा ने गौरी का किया पर्दाफाश, घर में लगी आग 51013

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 13 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां कृष्णा समझ गई कि गौरी सभी से झूठ बोल रही है। जल्दी ही कृष्णा को गोपिका बताती हैं, कि उसने गुंडों को किसी औरत से बात करते हुए सुना था। इसके बाद कृष्णा चुलबुल से मिलने जाती है और वह उससे उसके साथी का नाम पूछती है, जिसपर वह उसे बताता है, कि उसे उसका नाम नहीं पता। लेकिन, जो भी इस चाल में शामिल थी, वह कोई औरत थी। अब कृष्णा का शक गौरी पर और ज्यादा गहरा हो गया है। दूसरी ओर जीत मेहंदी की रस्म के लिए खुद अपने हाथों से मेहंदी पिसता है, जो जल्दी ही कृष्णा के हाथों में सजने वाली है। हालांकि, गौरी उस मेहंदी को गिराने की कोशिश करती है, मगर मौके पर कृष्णा मेहंदी की कटोरी पकड़ लेती है।

कृष्णा सभी के सामने गौरी से सवाल करती हैं, कि वह किसी चाल में शामिल थी। लेकिन, गौरी कृष्णा के सारे दावों से मुकर जाती है। बाद में, कृष्णा मेहंदी के लिए गौरी के लहंगे को बदन पर सजाकर आती हैं, जिसे देखकर गौरी चिढ़ जाती है। कृष्णा गौरी का झूठ पकड़ने के लिए यह सब करती है। हालांकि, जब कृष्णा मेहंदी लगाने के लिए बैठती हैं, तो गौरी उसके लहंगे में आग लगा देती हैं। किन्तु, शिव के कृष्णा के करीब आ जाने से गौरी घबरा जाती हैं, कि कहीं आग के लपेट में शिव न आ जाए। आग को देखकर गोपिका परेशान हो जाती है और वह अपने हाथों से आग को बुझाती है, जिसे देखकर शिव काफी प्रभावित होता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।