Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा और जीत की हुई शादी, गौरी के वश में शिव

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1019 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा और जीत की शादी हो गई है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: कृष्णा और जीत की हुई शादी, गौरी के वश में शिव 51155

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 18 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां कृष्णा से बदला लेने के लिए गौरी वापस आ गई है। इस बार गौरी ने फैसला किया है, कि वह काले जादू से अपना बदला पूरा करेगी। इसके अलावा घर में शादी का जश्न शुरू रहता है, जहां कृष्णा और जीत अपनी शादी के लिए तैयार होते रहते है और काफी खुश नजर आते है। हालांकि, गौरी ने नशीली लड्डू से सभी के होश उड़ाने का फैसला कर किया लिया है और वह कृष्णा के कमरे में उसे इस लड्डू का स्वाद चखाने के लिए भी जाती है। कृष्णा जैसे ही लड्डू खाने वाली होती हैं, तभी गोपिका नीचे गिर जाती है, जिसके कारण कृष्णा लड्डू फेंक कर गोपिका को उठाने के लिए भागती है।

बाद में, कृष्णा और जीत शादी के लिए मंडप में आते हैं, जहां उनकी शादी की रस्में शुरू की जाती है। वहीं शिव गौरी के हाथों में लड्डू देखकर उसके पीछे जाता है, तभी वह गौरी का मुंह देखकर दंग रह जाता है और वह उसे कहता है, कि वह सभी को बता देगा, कि गौरी पुलिस के चंगुल से फरार हो गई है। हालांकि, गौरी बेहद चालाकी से शिव को अपने वश में कर लेती है और उसे अपने इशारों पर नचाने का काम शुरू करती है। जल्दी ही शिव मंडप में आता है, जहां जीत और कृष्णा की शादी हो जाती है। शादी के बाद जीत और कृष्णा सुहागरात मनाते हैं और एक-दूसरे में खो जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।