Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: जीत और कृष्णा ने गुंडों को चखाया मज़ा, शिव का बचना हुआ नामुमकिन

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1012 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा और जीत ने मिलकर चुलबुल को पुलिस के हवाले कर दिया है, जबकि ज़हरीली गैस के कारण डॉक्टरों ने शिव भर्ती करने से मना कर दिया है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: जीत और कृष्णा ने गुंडों को चखाया मज़ा, शिव का बचना हुआ नामुमकिन 50933

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 10 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गौरी शिव के लिए चुलबुल से मिलने जाती हैं, मगर वह भी गुंडों के चंगुल में फंस जाती है। इसके अलावा कृष्णा और जीत भी गोपिका द्वारा बताए गए जगह पर पहुंचते हैं, जहां कृष्णा ने गौरी को भी देख लिया है। बाद में, कृष्णा और जीत दोनों अपना भेष बदलकर गुंडों के अड्डे में घुसते है और उन्हें प्रसाद खिलाते हैं। उन्होंने प्रसाद में नशीली दवाई मिलाई है, जिसे वे सभी को खिला देते हैं, मगर चुलबुल यह प्रसाद खाने से बचता है।

थोड़ी देर में, जीत को गोपिका मिलती है। लेकिन, गोपिका से मिलने के दौरान जीत को गुंडे पकड़ लेते हैं। दूसरी ओर गौरी भी गुंडों के चंगुल से निकल जाती है। जबकि धीरे-धीरे गुंडे बेहोश होने लगते हैं और जीत और कृष्णा की चाल सफल होती है। मौके पर पुलिस भी आ जाती हैं, मगर कृष्णा ने सुन लिया था, कि चुलबुल के साथ कोई और भी मिला हुआ है। कृष्णा चुलबुल से अपने साथी का नाम बताने के लिए कहती हैं और जैसे ही चुलबुल गौरी का नाम लेने वाला होता है, वैसे ही गौरी उसे पत्थर से मारकर बेहोश कर देती है। इसके साथ ही कृष्णा को गौरी का पायल भी मिलता है, जिसके बाद उसे शक होता है। चुलबुल को पुलिस के हवाले करने के बाद जीत और कृष्णा शिव को गैस वाले कमरे से बाहर निकालते है। जब वे दोनों शिव को डॉक्टर के पास लेकर जाते हैं, तो डॉक्टर उन्हें बताते हैं, कि शिव का बचना अब नामुमकिन है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।