Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: गौरी ने की आत्महत्या की कोशिश! शिव ने गोपी को मारा जोरदार थप्पड़

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1014 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां गौरी के कारण शिव ने गोपी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: गौरी ने की आत्महत्या की कोशिश! शिव ने गोपी को मारा जोरदार थप्पड़ 50984

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 12 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गौरी लगातार शिव के दिल में कृष्णा और गोपिका के लिए ज़हर भर रही है। हालांकि, गोपिका यानी गोपी बेहद चालाकी से शिव को मनाने की कोशिश करती है। जल्दी ही शिव खाना खाने में नाटक करता है, जिसके बाद जीत और गोपिका मिलकर भुट्टे की पार्टी शुरू करते हैं। भुट्टे पार्टी के दौरान सभी लोग झूमते-गाते है, जिसे देखकर गौरी चिढ़ जाती है। जल्दी ही गौरी की नजर जलते हुए कोयले पर जाती है, जो शिव कें बेहद करीब है। गौरी शिव को बचाने के लिए खुद का पैर कोयले पर रख देती हैं, जिसके कारण उसका पैर जल जाता है।

कृष्णा गौरी से सवाल करती है, कि अंधी होने के बावजूद गौरी ने कोयले को कैसे देख लिया? गौरी बेहद चालाकी से इस बात को ख़त्म करती है और शिव के साथ कमरे में चले जाती है। कृष्णा को अब गौरी पर शक होना शुरू हो गया है और जब वह गौरी के कमरे में जाती हैं, तो वह उसे पता चलता है, कि शिव के कान भरने वाली कोई और नहीं बल्कि खुद गौरी है। कृष्णा गौरी को उसकी हरकत के लिए फटकारती है, मगर उनके बीच बहस इतनी बढ़ जाती है, कि गौरी खुदकुशी करने के लिए रेलिंग पर खड़ी हो जाती है। कृष्णा भी गौरी को कूदने से नहीं रोकती हैं, जिसे देखकर शिव और भी ज्यादा चिढ़ जाता है और वह अपनी यानी गौरी को नीचे उतारता है। अब शिव पूरी तरह से कृष्णा के खिलाफ हो गया है और वह जाते-जाते गोपिका एक जोरदार थप्पड़ मारते हुए जाता है, जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।