Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: गौरी ने शिव के दिल में कृष्णा के खिलाफ भरा ज़हर

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1009 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां गौरी शिव को लगातार कृष्णा के खिलाफ भड़काने का काम कर रही है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: गौरी ने शिव के दिल में कृष्णा के खिलाफ भरा ज़हर 50809

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 7 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गौरी कृष्णा को अपने और जीत की जिंदगी से दूर करने की योजना बना रही है। वह कृष्णा की सारी तस्वीरों को आग के हवाले कर देती हैं। इसके अलावा वह अंधा होने का फायदा उठाकर सभी के सामने अच्छी बनने की कोशिश कर रही है। अब गौरी की अगली चाल शिव को भड़काने से शुरू हो रही है। जब कृष्णा गौरी के कमरे में शिव को उठाने के लिए आती है, तो गौरी उसे कहती है, कि आज शिव को स्कूल नहीं जाने दे और जब शिव सोकर उठता है, तो गौरी उसे कहती है, कि कृष्णा ने शिव पर ध्यान नहीं दिया।

वह शिव के दिल में यह भरना चाहती है, कि कृष्णा शिव से ज्यादा अपनी सगी बेटी गोपिका से प्यार करती है। बाद में, कृष्णा तैयार होकर काम के लिए निकल जाती हैं, जहां उसे नकली शराब की शिकायत सुनने को मिलता है। कृष्णा नकली शराब को बंद करने की योजना बनाती है, मगर नकली शराब का धंधा करने वाला शख्स कृष्णा को पैसों से भरा बैग देता है और उसे चुप-चुाप अपना काम करने की सलाह देता है। वहीं दूसरी ओर गौरी कृष्णा द्वारा बनाए गए पराठों को फिर से गर्म करके शिव को बताती हैं, कि उसकी अंधी मां उसके लिए खाना बना रही है। अब शिव के दिल में कृष्णा के लिए थोड़ी-थोड़ी नफरत पैदा होनी शुरू हो गई है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।