Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: पुलिस की कैद से फरार हुई गौरी, काले जादू से करेगी कृष्णा को बर्बाद

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Episode 1018 Spoiler: दंगल चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां कृष्णा ने गौरी को पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन, गौरी पुलिस के चंगुल से फरार हो गई है।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Upcoming: पुलिस की कैद से फरार हुई गौरी, काले जादू से करेगी कृष्णा को बर्बाद 51097

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani 16 August 2024: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां कृष्णा और जीत ने मिलकर गौरी का काला सच सभी के सामने ला दिया है। इसके साथ शिव कृष्णा और गौरी का बच्चा है, यह सच भी सभी के सामने आ गया है। गौरी यह सब देखकर गुस्सा हो जाती है और वह कांच के बोतल से कृष्णा पर हमला करती है। वह टूटी हुई कांच को कृष्णा के आर-पार करने की कोशिश करती हैं, मगर कृष्णा उसे रोक देती है। जल्दी ही पुलिस आती है और वह उसे गिरफ्तार करती हैं। गिरफ्तारी के दौरान, गौरी शिव को गले लगाकर रोने लगती है, मगर शिव उसे धकेल देता है और उससे कहता है, कि वह उससे नफरत करता है।

जबकि जीत को इस बात की काफी खुशी है, कि गोपिका भी उसका अपना खून है। बाद में, पंडित जी से कृष्णा और जीत की शादी का मुहूर्त पूछा जाता है, जो बताते हैं, कि अभी उनकी शादी में काफी खतरा नजर आ रहा है। वहीं दूसरी ओर गौरी पुलिस की गाड़ी से फरार हो जाती है और वह कसम खाती है, कि वह कृष्णा से बदला लेकर ही मानेगी। वह काले जादू के जरिए कृष्णा और जीत पर काबू पाने की फिराक में है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।