Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani: जीत की सच्चाई से दंग हुई कृष्णा, हुई बेहोश

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Full Episode 796: जीत की सच्चाई से दंग हुई कृष्णा।
Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani: जीत की सच्चाई से दंग हुई कृष्णा, हुई बेहोश 39471

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Full Episode 796: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक नथ कृष्णा और गौरी की कहानी (Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani ) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, गोपाला और कृष्ण में नृत्य युद्ध होता है। दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते है। तभी अचानक गोपाला नीचे गिर जाती है, लेकिन जीत उसे बचा लेता है। वही कृष्ण ये प्रतियोगिता जीत जाती है और उसकी नजर जीत पर जाती है, वो उसके पीछे भागती है पर ढूंढ नहीं पाती।

दूसरी तरफ गौरी से बदला लेने के लिए उसका पति ढेर सारे चूहे छोड़ देता है। गौरी किसी तरह कमरे से बहुत दूर है। वही जीत कृष्णा को फोन केर कहता है उसे देर हो जाएगी एक बार और ये सुनकर कृष्णा का शक दूर हो जाता है। कृष्णा जैसे ही अंधेर में आती है, उसे सारे चूहे दिखते हैं वही जीत के पैर से सिलेंडर खुल जाता है और कृष्णा को इसका आभास हो जाता है। जल्दी ही कृष्णा सभी को घर से बाहर जाने के लिए कहती हैं। इसके अलावा वह सिलेंडर बंद करने की खूब कोशिश करती है, मगर वह ऐसा नहीं कर पाती है।

वही गोपाला जीत को बाहर चलने के लिए कहा जाता है तभी जीत अपनी पगड़ी और दाढ़ी- मुछ निकालता है, जिसे कृष्णा देख लेती है। वह यह सब देखकर दंग रह जाती है, वही जीत और गोपाला बहार आ जाते है। ये सब देख कृष्णा का दिल टूट जाता है उसे पता चलता है कि जीत ने उसे धोखा दिया। जल्दी ही धमाका होता है और सब कृष्णा की फिक्र करते हैं तभी कृष्णा आग में लिपटी हुई दिखती है जिसे जीत जल्दी से बचाता है। लेकिन कृष्णा कुछ कहने से पहले बेहोश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।